logo-image

युवक के इस स्टंट ने लोगों को किया हैरान, देख लोग बोले- ये है स्पाइडर मैन का बाप!

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 08 Nov 2023, 01:28 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी है कि हर दिन कई वीडियो सामने आते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. अगर हम सभी किसी युवक को स्पाइडर-मैन की तरह पुल के नीचे लटकते हुए देखें तो क्या आप इस पर विश्वास करेंगे? आप सोच रहे होंगे कि स्पाइडर मैन तो एक फिल्म है और फिल्मों में अधिकांश काल्पनिक दृश्य होते हैं. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे कि इस युवक ने स्पाइडर मैन को चकमा दे दिया. इस युवक के स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

स्पाइडर मैन का निकला बाप

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक पुल के नीचे स्पाइडर मैन की तरह चल रहा है. आप समझ सकते हैं कि युवक यह बेहद खतरनाक स्टंट कर रहा है, जो अपने आप में डरावना है. अगर इस स्टंट में युवक थोड़ी सी भी गलती करता है तो उसकी मौत तय है, लेकिन यहां युवक ने सभी को हैरान कर दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक बड़ी आसानी से स्टंट करता है और पुल पर रस्सी के सहारे सीधे सड़क पर आ जाता है. हालांकि, इसमें कोई शक नहीं कि युवक ने जो स्टंट किया वह मौत को दावत देने के बराबर था. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह भारत का नहीं है. आपको बता दें कि न्यूज नेशन किसी भी तरह के स्टंट का समर्थन नहीं करता है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के इस स्टंटबाज को देख लोगों ने पकड़ लिया माथा, बोले- अरे पाकिस्तानी मरेगा क्या?

इस तरह के स्टंट को प्रमोट नहीं करना चाहिए

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये है असली स्पाइडर मैन. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस युवक ने वाकई लोगों को हैरान कर दिया है. इस स्टंट को देखकर हर कोई दंग है कि आखिर युवक ने ऐसा कैसे किया. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस तरह के स्टंट को बढ़ावा नहीं देना चाहिए. वीडियो पर कई यूजर्स ने युवाओं को ऐसे स्टंट न करने की सलाह दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shutter Authority (@shutterauthority)