logo-image

Theme based marriage: नहीं देखी होगी ऐसी शादी, मेहमानों को दिया गया मुर्गे की टांग का गुलदस्ता

Theme based marriage: जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला सिंगापुर का बताया जा रहा है. यहां की एक लड़की को बचपन से ही चिकेन खाने का शौक था. उसे ये डिश इतना पसंद था कि वो अक्सर खाने के लिए किसी न किसी रेस्टूरेंट जाया करती थी.

Updated on: 02 Dec 2023, 02:01 PM

नई दिल्ली:

Theme based marriage: खाने का शौक हर किसी को होता है. लोग खाने के लिए क्या नहीं करते हैं.किसी को वेज खाना पसंद होता है तो किसी को नॉनवेज. कई बार लोगों को किसी खाने का टेस्ट इतना पसंद होता है कि उसे बार-बार खाने लगते हैं. फिर वो डिश आपके जीवन का हिस्सा बन जाता है और आपकों इसकी लत लग जाती है. ऐसा ही लत एक लड़की को लगा कि लोग उस डिश के लिए दिवानगी देखकर हैरान है. यहां तक की उस लड़की की शादी में जब लोग पहुंच तो वहां का नजारा देखकर सर पकड़ लिया. हलांकि लोगों ने इस शादी को एंजॉय किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

केएफसी का शौक

जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला सिंगापुर का बताया जा रहा है. यहां की एक लड़की को बचपन से ही चिकेन खाने का शौक था. उसे ये डिश इतना पसंद था कि वो अक्सर खाने के लिए किसी न किसी रेस्टूरेंट जाया करती थी. लेकिन उसे बाद में केएफसी का चिकेन डिश पसंद आने लगा. तभी से उसका सपना था कि वो अपनी शादी में केएफसी चिकेन डिश थीम वाली पार्टी दें. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस लड़की का नाम लैंग ले वोंग है और 32 साल की है. इसके साथ ही वो दिवांग है और व्हील चेयर की मदद से चलती है. उसने इसके लिए काफी समय पहले ही तैयारी शुरू कर दी थी. इसके लिए उसने केएफसी को मेल किया और सारा माजरा समझाई. जिसके बाद केएफसी के अधिकारी भी इस लड़की की बात मान गए. 

तैयारियां की गई पूरी

इसके बाद सारी तैयारियां मुकम्मल की गई. वहीं जब केएफसी के मैनेजर को पता चला कि वोंग दिव्यांग है और व्हील चेयर की मदद चलती है तो बिल पर 50 परसेंट का डिस्काउंट दे दिया. शादी की तैयारियां की गई. रंग-बिरंगे फुल, लाईट और झालर से पुरे प्लान के अनुसार थीम बेस्ड डेकोरेशन तैयार किया गया. अब शादी के दिन समारोह स्थल पर जब लोग पहुंचे तो ये सब देखकर हैरान थे. दरअसल वोंग जो दुल्हन बनी हुई थी उसके हाथ में फूलों का गुलदस्ता नहीं था बल्कि उसके स्थान पर चिकेन लेग पीस से सजा गुलदस्ता था. इसके साथ ही वहां बीनबैग भी केएफसी के चिकेन सैंडविच के आकार की थी. 

पति को दी गिफ्ट

वोंग ने बताया कि वो अपनी शादी को अनोखी और यादगार बनाना चाहती थी. इसके साथ ही जब वो केएफसी खाने के लिए गई थी वहीं, उसने पहली बार अपने होने वाले पति को देखी थी. इसलिए वो ये थीम बनाकर अपने पति, परिवारजनों और दोस्तों को गिफ्ट देना चाहती थी. जिसके बाद लोग जानकर हैरान थे और शाबासी भी दे रहे थे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब कोई इस तरह की अनौखी शादी की है. बात पिछले साल की जब फांस के रहने वाले ऑफाइल और थोमस बिलाइडू ने अपनी शादी में इसी तरह की सजावट की थी. वहां उस कपल ने अपने शादी की थीम में मैकडोनल्ड के बर्गर और फ्राइज को सजाया था.