logo-image
लोकसभा चुनाव

Viral Video: KISS के बदले परीक्षा में पास कराने के लिए छात्रा को दी गारंटी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कई बार ऐसी घटनाएं सामने आ जाती हैं, जिसके बारे में इंसान सोच भी नहीं सकता है. मसलन इस घटना के बारे में जानने के बाद आपकी भी कुछ ऐसी ही राय होगी

Updated on: 27 May 2023, 04:16 PM

highlights

  • किस औप बेड पर सोने का ऑफर दे रहा है
  • हम आपको वीडियो नहीं दिखा सकते
  • कुछ ऐसे ऑफर मांगता है

नई दिल्ली:

कई बार ऐसी घटनाएं सामने आ जाती हैं, जिसके बारे में इंसान सोच भी नहीं सकता है. मसलन इस घटना के बारे में जानने के बाद आपकी भी कुछ ऐसी ही राय होगी कि कॉलेज कैंपस में इस तरह की घटना कतई स्वीकार्य नहीं है, लेकिन इन सबके बावजूद समाज में ऐसे भी लोग हैं जो यह भूल जाते हैं कि वो किस पद पर और कहां बैठे हैं. वे वास्तव में समाज के लिए जहर हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है,  जिसमें दावा किया गया है कि एक कॉलेज का एचओडी अपने ही कॉलेज की छात्राओं को किस औप बेड पर सोने का ऑफर दे रहा है. यह सुनकर आपको हैरानी होगी लेकिन यह सच है.

इस खबर को भी पढ़ें- Viral Video: चाचा ने शरीर उल्टा कर बीच सड़क पर दौड़ाई साइकिल, वायरल हुआ वीडियो

पास करा देंगे ये काम कर लो
वीडियो अटैच करने योग्य नहीं है, इसलिए हम आपको वीडियो नहीं दिखा सकते. वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि वह छात्राओं से क्या मांग कर रहा है? एचओडी इतने पर ही नहीं रुक रहा, वह छात्राओं से कह रहा है कि हमारे साथ बेड शेयर करोगे तो पास हो जाओगे. दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर टीडी कॉलेज का है, जहां कॉलेज के एचओडी बीएड और टीईटी में पास होने का लालच दे रहे हैं. इसके बजाय वह चाहता है कि लड़कियां उसके साथ समय बिताएं. मिली जानकारी के मुताबिक एचओडी अपनी सारी हदें पार करते हुए कहता है कि मुझसे रिश्ता रखो, जो चाहो वो मिलेगा. हालांकि, इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि वायरल वीडियो कब का है.

छात्राओं की सुरक्षा की गारंटी कौन लेगा
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अब तक न तो कॉलेज प्रशासन और न ही पुलिस ने कोई कार्रवाई की है और न ही किसी छात्र ने कोई शिकायत दर्ज कराई है. आपको बता दें कि यह इस तरह का पहला मामला नहीं है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि जब कॉलेज कैंपस में ऐसे पदों पर लोग बैठे होंगे तो छात्राओं की सुरक्षा की गारंटी कौन लेगा?