logo-image

Viral News : दिल्ली की सड़कों पर घूम रहा है स्पाइडर मैन, वीडियो हो रहा है वायरल!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 01 Feb 2024, 02:39 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आपको हंसी आ जाती है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें स्पाइडर मैन को देखा जा सकता है. ये स्पाइडर मैन दिल्ली की सड़कों पर वायरल है. जिसने भी इस स्पाइडर मैन को देखा वो हैरान रह गया. हालांकि, बच्चे यह देखकर बहुत खुश होते हैं. इस स्पाइडर मैन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दिल्ली की सड़कों पर वायरल है स्पाइडर मैन

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्पाइडर मैन कभी सब्जी बेचता नजर आता है तो कभी ठेला खींचता नजर आता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक स्पाइडर मैन की पोशाक पहनकर सड़कों पर धमाल मचा रहा है. वीडियो में स्पाइडर-मैन को देखकर ऐसा लग रहा है मानो हम असली स्पाइडर-मैन देख रहे हों. आपको बता दें कि फिल्म स्पाइडर मैन ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था. स्पाइडर-मैन की दीवानगी इतनी बढ़ गई है कि आज भी स्पाइडर-मैन सुपरहीरो के तौर पर बच्चों की जुबान पर है.

ये भी पढ़ें- जब बच्चे की जिद के कारण मां करने लगी अजीब हरकतें, देखें वीडियो

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई आप वाकई कमाल का वीडियो बना रहे हैं, आपने दिल जीत लिया. एक यूजर ने लिखा कि आज लोगों के बीच एक से बढ़कर एक टैलेंट है, जो अपने आप में काबिले तारीफ है. एक यूजर ने लिखा कि भाई आपको अमेरिका चले जाना चाहिए क्योंकि भारत में लोग आपकी इज्जत नहीं करेंगे, यहां लोग सिर्फ आपका मजाक उड़ा सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि स्पाइडर मैन एक सुपरहीरो है और आप भी भाई हैं. कई लोगों ने वीडियो की तारीफ की है तो कुछ लोगों ने इसका मजाक भी उड़ाया है. वहीं आपको बता दें कि इस स्पाइडर मैन के पीछे कौन है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है.