logo-image

Viral: नशे में धुत था बेटा, पिता ने ऐसे सिखाया सबक, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

Viral: जब बेटे को नशे में देखकर बाप को आया गुस्सा और फिर अपनाया ये अजीब तरीका, वीडियो देख आ जाएगी हंसी

Updated on: 24 Apr 2024, 12:18 PM

New Delhi:

Viral: सोशल मीडिया पर पता नहीं कब क्या वायरल हो जाए. कभी दो लोगों के बीच झगड़ा या फिर दो लोगों के बीच प्रेम सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आ गया तो आपकी कोई भी हरकत एक झटके में वायरल हो सकती है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल ये वीडियो एक पिता और पुत्र के बीच का. दरअसल पिता के सामने जब बेटा नशे में धुत होकर पहुंचा तो क्या है पिता का रिएक्शन और कैसे पिता अपने बेटे को सबक सिखाया इसका वीडियो देखने लायक है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

इंस्ट्राग्राम पर वायरल हो रहा वीडियो
वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स शराब के नशे में सोफे पर लेटा हुआ है. उसी वक्त उसके पिता वहां पहुंच जाते हैं. जैसे ही पिता को पता चलता है कि बेटा नशे में लेटा हुआ है वह चप्पल से उसकी पिटाई कर देते हैं. हालांकि इस दौरान लड़के की मां भी वहां पहुंच जाती है और बेटे को बचाने की कोशिश भी करती है. लेकिन वीडियो के अंत में जो होता है वो देखने लायक है. 

यह भी पढ़ें - मां ने बनाया सूजी के हलवे का केक, बच्चे की खुशी देख इंटरनेट पर जन्मदिन की बधाइयों की आ गई बाढ़

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Balraj Boora (@boora_balraj)

वीडियो को लेकर लड़के ने दी सफाई
वीडियो के अंत में पिता और पुत्र दोनों ही साथ में शराब पीने लगते हैं. हालांकि इस वीडियो के मनोरंजन के मकसद से बनाया गया है. वीडियो को लेकर बेटे जिसका नाम मोनू बूरा है उन्होंने सफाई भी दी और लिखा- इस वीडियो में मैं हूं और मैं शराब नहीं पिता. बस पिता के साथ एक प्रैंक किया है. हालांकि उनके वीडियो से कोई संदेश तो नहीं दिखा. 

बता दें कि सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो सामने आते रहते हैं. जिन्हें देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर छाए रहने के लिए भी लोग अपनी-अपनी तरह से वीडियो बनाकर रिलीज करते रहते हैं. 

यह भी पढ़ें - ऑटो पर उगाई घास...अंदर बैठने पर AC भी हो जाता है फेल, हो रहा है वायरल वीडियो