logo-image

ट्रैफिक के बीच में शूट किया रील...फिर दिल्ली पुलिस ने युवाओं का बनाया मीम, हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 30 Mar 2024, 08:34 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि वायरल होने के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ युवक सड़क पर स्टंट कर रहे हैं. इस वीडियो को दिल्ली पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. तो आइए जानते क्या है पूरा मामला?

आखिर क्या है पूरा मामला?

दरअसल, दिल्ली पुलिस द्वारा शेयर किया गया वीडियो कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. युवक सड़क पर कार खड़ी कर वीडियो बना रहे थे। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं, युवक अपनी कार को सड़क के बीचो-बीच पार्क कर देते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पीछे कई गाड़ियों की कतार लगी हुई है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे दोनों युवक ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह सड़क पर तेजी से गाड़ी चलाते हुए कार का गेट खोलता है. साथ ही दिल्ली पुलिस के बैरिकेड्स में आग लगाकर वीडियो भी बनाते हैं. वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़ें- नहीं देखा होगा डीजे टॉयलेट रूम...सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

दिल्ली पुलिस ने गाड़ी को किया सीज

दिल्ली पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार कर भारी जुर्माना लगाया है. साथ ही गाड़ी को भी  सीज कर दिया है. दिल्ली पुलिस ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि दिल्ली पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत सख्त कार्यवाही करते हुए चालान कर वाहन जब्त किया और पुलिसकर्मियों से अभद्रता एवं उनपर हमला करने पर आईपीसी की धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार किया. दिल्ली पुलिस के पोस्ट पर यूजर्स ने भी रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली पुलिस ने शानदार काम किया है. एक यूजर ने लिखा कि इसलिए हम दिल्ली पुलिस के फैन हैं.