logo-image

Viral Video: गुड़गांव की सड़कों पर दिखा अलादीन, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

क्या आपने अलादीन के बारे में सुना है

Updated on: 22 May 2023, 01:18 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर अलदीन वायरल
  • क्या आपने अलादीन को देखा
  • वीडियो देख हैरान लोग

नई दिल्ली:

क्या आपने अलादीन के बारे में सुना है? वही अलादीन जिसके बचपन में हमने कई कहानियां सुनी हैं. उन कहानियों में बताया गया था कि अलादीन एक जादूगर था और उसके पास अलादीन का चिराग था, जो हर काम आसानी से कर देता था. इसके ऊपर सीरियल भी बने थे. सीरियल बच्चों के दिलों में बसता था. इसकी कोई भी एपिसोड छोड़ना नहीं चाहते थे. अब आप सोच रहे होंगे कि आज हम अलादीन की बात क्यों कर रहे हैं? तो चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं. 

इस खबर को भी पढ़ें- 74 लाख की कार को बना दिया पशुओं का ढोने वाली चारा गाड़ी, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अलादीन
सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें अलादीन की ड्रेस में एक युवक नजर आ रहा है. वह सड़कों पर स्लाइडर से घूम रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह ट्रैफिक के बीच आसानी से चल रहा है. युवक को देख सड़क पर मौजूद लोग हैरान रह गए. वही युवक मॉल और कई दुकानों पर जाता दिख रहा है. इसमें सबसे हैरानी की बात यह है कि यह बिना डरे वाहनों के बीच स्लाइडर पर घूम रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WeLoveGurgaon™ (@welovegurgaon.in)

अलादीन को देख हैरान हुए लोग
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने अपने हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अरे गुड़गांव में ट्रैफिक जाम का सामना नहीं कर पा रहा है. युवक ने लिखा कि भाई अपनी गाड़ी साइड में लेना, हरियाणा वाले स्कॉर्पियो चढ़ा देंगे. एक यूजर ने लिखा कि पता नहीं आज लोग क्या कर रहे हैं. वीडियो पर कई यूजर्स के रिएक्शन हैरान करने वाले हैं. एक यूजर ने मजाक में लिखा कि ये क्या कर रहा है, जरा सी डर नहीं है कि कहीं घटना-दुर्घटना ना हो जाए. एक यूजर ने लिखा कि वाह क्या बात है, भाई ने काफी शानदार वीडियो बनाया है. इसमें समय भी बहुत लगा होगा.