logo-image

आंखों को नहीं होगा यकीन, ये है सबसे अलग नदी, देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रेत की नदी नजर आ रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रेत तेजी से बह रही है.

Updated on: 06 Oct 2023, 11:47 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में अनोखा है. अगर हम आपसे कहें कि रेत की एक नदी है तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए यकीन नहीं हो रहा है लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- युवक ने अपनी दो गर्लफ्रेंड के साथ नदी में लगाई छलांग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रेत की नदी का वीडिया आया सामने

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रेत की नदी नजर आ रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रेत तेजी से बह रही है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह कोई नदी है, जिसमें पानी तेज धार के साथ आ रहा है, लेकिन यहां पानी नहीं बल्कि रेत है जो नदी की तरह आ रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक रेत की नदी दिखा रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह सऊदी अरब का है. हालांकि, हमारे पास वीडियो से जुड़ी सटीक जानकारी नहीं है, इसलिए हम वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते.

ये रेत की नदी थी ही नहीं

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि एक समय ये सब एक नदी थी. प्रकृति ने अपना रूप बदला और वह रेत का मैदान बन गया. एक यूजर ने लिखा कि ये एक नदी है और यहां सिर्फ पानी हुआ करता था लेकिन इंसानों ने सब कुछ नष्ट कर दिया है. अब वह दिन दूर नहीं जब नदियां लुप्त हो जाएंगी और वहां भी रेत के मैदान दिखाई देंगे. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये दिन क्यों आ गया, लोगों को ये अद्भुत लग रहा है लेकिन हमें नहीं.