logo-image

फुलबॉलर मेसी के फैन रमीज टीसी ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, देखें ये Video

आज सोशल मीडिया का जमाना है. देखते ही देखते लोग पलभर में ही मशहूर हो जाते हैं. ऐसे ही एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. केरल के एक शख्स ने फुलबॉल के भगवान कहे जाने वाले लियोनेल मेसी के साथ एक सेल्फी ली है.

Updated on: 04 Feb 2023, 12:00 PM

नई दिल्ली:

आज सोशल मीडिया का जमाना है. देखते ही देखते लोग पलभर में ही मशहूर हो जाते हैं. ऐसे ही एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. केरल के एक शख्स ने फुलबॉल के भगवान कहे जाने वाले लियोनेल मेसी के साथ एक सेल्फी ली है. इसके बाद तो मानो उसके सल्फी वाले वीडियो ने पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. अबतक करीब 50 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं, जबकि 729,884 लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. साथ ही लोग इस वीडियो पर तरह-तरह कमेंट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Dalljiet Kaur Wedding : शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर जल्द करेंगी शादी, यूके में शिफ्ट हो जाएंगी एक्ट्रेस

केरल के रहने वाले रमीज टीसी (Ramees TC) फुलबॉल मैच बहुत बड़े शौकीन हैं. उनके पास फुलबॉल के कई खिलाड़ियों के ऑटोग्राफ भी हैं. वायरल वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि रमीज टीसी कैसे फुटबॉलर मेसी से मिलने की कोशिश कर रहे हैं? मेसी की एक इलक ने रमीज टीसी को काफी फेमस कर दिया है. वे अबतक सोशल मीडिया पर कई फुलबॉलर से मुलाकात करके उनका ऑटोग्राफ भी ले चुके हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ramees TC (@iamrameestc)

यह भी पढ़ें : Punjab के 36 प्रिंसिपल सिंगापुर हुए रवाना, CM भगवंत मान बोले- शिक्षा का स्तर बढ़ाने के लिए उठाया ये कदम

रमीज अबतक 140 से ज्यादा ऑटोग्राफ इकट्ठा कर चुके हैं और आगे भी उनका यह सिलसिला जारी रहेगा. उनके द्वारा लिए गए ऑटोग्राफ की लोग काफी प्रशंसा कर रहे हैं. इस ऑटोग्राफ को देखने के लिए लोग उसके पास भी आते हैं. रमीज ने अपना जीवन एक खेल को ही बना लिया. जहां-जहां बड़े-बड़े फुलबॉल के मैच होते हैं, वहां वे जरूरत जाते हैं. ये काम किसी आम आदमी के बस का नहीं है. खिलाड़ियों से मिलना और उनका ऑटोग्राफ लेना उनका जुनून है.