logo-image

जब ट्रैफिक के बीच खिलाड़ियों ने खेला क्रिकेट मैच, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 17 Jan 2024, 07:51 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ पता ही नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होता है. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ये तो हद हो गई. अगर हम आपसे कहें कि कुछ खिलाड़ी क्रिकेट मैदान में क्रिकेट खेलने की बजाय सड़क के बीचों-बीच और ट्रैफिक में खेलना शुरू कर देते हैं, तो क्या आप इस पर यकीन करेंगे? जी हां, ये बिल्कुल अविश्वसनीय है लेकिन इस वीडियो ने लोगों को चौंका दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ट्रैफिक के बीच क्रिकेट मैच

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक ट्रैफिक सिंगल के बीच में विकेट लगाकर बैटिंग कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक बॉलिंग भी कराता है. जैसे ही युवक गेंदबाजी करता है तो सामने बल्लेबाजी कर रहा युवक जोर-जोर से बल्ला घुमाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रैफिक के बीच युवा क्रिकेट का मजा ले रहे हैं. इस दौरान ट्रैफिक में कार और बाइक सवार सभी लोग हैरान नजर आ रहे हैं. यह वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है, इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती.

ये भी पढ़ें- चलती स्कूटी पर खुलेआम कपल ने किया Kiss, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

वीडियो को देख लोगों ने क्या दिया रिएक्शन?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर ऐसा ही व्यवहार जारी रहा तो जनता उन्हें पीटेगी और पुलिस उन्हें थाने भी ले जाएगी. एक यूजर ने लिखा कि ट्रैफिक पुलिस कहां है? एक यूजर ने लिखा कि मैच नहीं रोकना चाहिए. एक यूजर ने लिखा, रुकिए, मैं पुलिसवालों को टैग करता हूं. वीडियो पर कई यूजर्स ने शानदार कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं. इसमें कोई हैरान होने वाली बात नहीं है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anas khan (@anaskhan6743)