logo-image

कुत्ते और मालिक को देख लोग हुए हैरान, वीडियो हो रहा वायरल!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. जैसे इस वीडियो ने हैरान कर दिया है.

Updated on: 29 Jan 2024, 08:54 AM

नई दिल्ली:

अगर आप डॉग लवर हैं तो ये खबर आपको काफी पसंद आने वाली है. सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें लूप मोड में देखने का मन करता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप कहेंगे कि ये इंटरनेट का सबसे बेहतरीन वीडियो है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें आप कुत्ते और उसके मालिक को देखकर चौंक जाएंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मालिक और कुत्ते को देख लोग हुए हैरान

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स साइकिल से जा रहा है. हर किसी का ध्यान साइकिल पर जा रहे युवक की तरफ जा रहा है और इसके पीछे की मुख्य वजह वीडियो में दिख रहा कुत्ता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक के साथ मौजूद कुत्ता साइकिल पर आराम से खड़ा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ते के दोनों पैर साइकिल के हैंडल पर हैं और आखिरी के पैर उसके मालिक के पेट पर है. इस वीडियो में कुत्ते के खड़े होने से पता चलता है कि उसे अपने मालिक पर कितना भरोसा है. कुत्ते को जरा सा भी डर नहीं है कि वो गिर जाएगा.

ये भी पढ़ें- जब राधे-कृष्ण की भक्ति में डूब गया कुत्ता, देख लोगों ने जोड़े हाथ

कुत्ते को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो अपने आप में दिल छू लेने वाला है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि इस वीडियो ने साबित कर दिया है कि अगर हम कुत्ते प्रेमी हैं तो हम बेहतर इंसान हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये प्यार ही है, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देता है. वीडियो: कई लोगों ने की कुत्ते के मालिक की तारीफ. एक यूजर ने लिखा कि कार तो साइकिल है, कुत्ते हमेशा अपने मालिक के प्रति वफादार होते हैं. एक यूजर ने लिखा कि अब कुत्तों ने दिल में जगह बना लिया है तो आज ही घर कुत्ते लेकर आते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसे कुत्ते हो तो कोई दिक्कत ही नहीं है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Ranjan Biswal (@priya_biswal94)