logo-image

पाकिस्तान के इस स्टंटबाज को देख लोगों ने पकड़ लिया माथा, बोले- अरे पाकिस्तानी मरेगा क्या?

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. युवक का ये स्टंट का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 08 Nov 2023, 01:00 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो इंसान को सोचने पर मजबूर कर देते हैं तो कई वीडियो ऐसे भी होते हैं जो इंसान को मौत के घाट उतारने के लिए बनाए जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं, जिसमें एक युवक खतरनाक स्टंट करता नजर आ रहा है. युवक के खतरनाक स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नहीं देखा होगा पाकिस्तानी स्टंटबाज

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक बाइक खड़ी कर चला रहा है. जो एक तरह का स्टंट है लेकिन युवक ये भूल रहा है कि ये स्टंट उसके लिए खतरनाक साबित हो सकता है. युवक बीच सड़क पर तेज रफ्तार में अपनी बाइक से स्टंट कर रहा है. वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवक उसका वीडियो बना रहे हैं. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो पाकिस्तान का है. हालांकि, न्यूज नेशन इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. ये खबर सिर्फ वीडियो के आधार पर बनाई गई है.

ये भी पढ़ें- क्या बाजार में बिक रहे हैं स्कैनर वाले पटाखे, सामने आया ये चौंकाने वाला वीडियो

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस बाइक को पाकिस्तान की राष्ट्रीय बाइक घोषित किया जाना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान के हर शख्स के पास ये बाइक है. एक यूजर ने लिखा कि भाई को ये बाइक स्टंट करने के लिए मिली है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि बस यही दिन देखना बाकी था, भाई ने अपना सपना पूरा कर लिया.  एक यूजर ने लिखा कि वीडियो चाहे पाकिस्तान का हो या भारत का, इसमें लोग मारे जाएंगे, फिर ऐसे स्टंट को क्यों प्रमोट किया जाए. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि आज सोशल मीडिया में लोगों को वायरल होना है, इसके लिए वो कुछ भी करने के लिए तैयार है. कई युवकों ने सारी हदें पार कर दी है. वीडियो पर कई यूजर्स ने स्टंटबाज युवक को ट्रोल करने की कोशिश की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Moheen Bacha (@mohen.khan.7140)