logo-image

पाकिस्तान से सामने आया ये चौंकाने वाला वीडियो, देख दुनिया भर के लोगों ने पकड़ लिया माथा

सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तान का वीडियो सामने आया है,जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई यही कह रहा है कि पाकिस्तान में कुछ भी हो सकता है.

Updated on: 14 Nov 2023, 04:19 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नही पाएंगे. दरअसल, ये वीडियो पाकिस्तान का है, जहां कुछ ऐसे दृश्य देखने को मिलता है, जिसकी कोई भी उम्मीद नहीं कर सकता है. वीडियो में एक युवक ऐसी लैंडिंग करता है, जो अपने आप में हैरान करने वाला होता है. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सीधे चीफ गेस्ट पर ही लैंडिंग

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आसमान में एक पैराशूट नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह किसी कार्यक्रम का हिस्सा है, जिसमें पाकिस्तान के कई अधिकारी नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पैराशूट से उड़ रहा शख्स लैंडिंग के लिए आगे बढ़ रहा है लेकिन वहां बैठे लोगों को नहीं पता कि लैंडिंग बेहद खतरनाक होने वाली है. आप देख सकते हैं कि पैराशूट की दिशा सीधे वहां बैठे अधिकारी के सामने हो जाती है. पैराग्लाइडिंग कर रहा एक युवक सॉफ्ट लैंडिंग करने की कोशिश करता है लेकिन वह सीधे वहां बैठे मुख्य अतिथि से भिड़ जाता है. पैराशूट की गति इतनी तेज़ है कि इससे लोग घायल जरुर हुए होंगे.

ये भी पढ़ें- चाकू की नोंक पर लड़की को लूटने वाला था शख्स...फिर बनकर सामने आए कई हीरो, ऐसे बची जान..

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि जो लोग पैराशूट लैंडिंग सही से नहीं करा पा रहे हैं वो भारत को बुरी नजर दिखाने की कोशिश कर रहे हैं.एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान कर देने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान में चीजें आम हैं, यहां अधिकारियों का स्वागत इसी तरह किया जाता है. वीडियो पर कई यूजर्स ने पाकिस्तान को लेकर बेहद मजेदार कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये पाकिस्तान कुछ भी कर सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by the__funny11 (@the__funny11)