logo-image

मां ने बनाया सूजी का हलवा केक, बच्चे की खुशी देख इंटरनेट पर जन्मदिन की बधाइयों की आ गई बाढ़

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 22 Apr 2024, 10:24 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आंखें नम हो जाती हैं. कई वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपकी आंखों में आंसू आ सकते हैं. दरअसल, एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जो दिल दहला देने वाला है. इस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

केक नहीं तो क्या हुआ? 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा अपनी मां के साथ नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपना जन्मदिन मना रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा अपने जन्मदिन पर केक काट रहा है, लेकिन इसमें सबसे दिल दहला देने वाला सीन ये है कि बच्चा जो काटने जा रहा है वो असल में केक नहीं है. 

वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि यह सूजी का हलवा है, जिसे केक की तरह बनाया गया है. आप इस पर एक मोमबत्ती देख सकते हैं और यह वही मोमबत्ती है जिसका इस्तेमाल लोग घर में लाइट बंद होने पर करते थे. हालांकि, इन सबके बीच सबसे प्यारी बात ये है कि सूजी का हलवा केक खाकर बच्चा खुश है. ये वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है.

वीडियो देख लोगों क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो अब तक का सबसे प्यारा वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि खुशी के लिए केक जरूरी नहीं है, आप बच्चे के चेहरे पर देख सकते हैं कि वह इससे खुश है. एक यूजर ने लिखा, क्या कोई मुझे इस बच्चे से मिलवा सकता है, हम इसका जन्मदिन मनाएंगे. वीडियो एक्स यूजर्स ने बच्चे को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा कि कुछ भी हो, लेकिन ये वीडियो सच में रूह को छू लेने वाला है.

ये भी पढ़ें- अमूल ने दूध की गुणवत्ता पर सवाल उठाने वाले वायरल वीडियो पर जारी किया अलर्ट, बताया फर्जी पोस्ट