logo-image
लोकसभा चुनाव

पूरे चेहरे पर मास्क पहने नजर आया बच्चा, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- Mask Wala Ghost

Mask Wearing Ghost: लोगों को पहले तो बहुत सी शिकायतें थीं कि मास्क पूरे दिन पहनना संभव नहीं क्योंकि सांस लेने में दिक्कत होती है. खासकर बुजुर्गों और बच्चों के लिए ये नई विधा नई परेशानी थी. जैसे- तैसे मास्क को अपनाया जाने लगा तो लोग ऑफिस जाने के लिए

Updated on: 07 Jul 2022, 09:00 AM

highlights

  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है तस्वीर 
  • सुपर हीरो का टैग दे रहे हैं सोशल मीडिया यूजर

नई दिल्ली:

Mask Wearing Ghost: साल 2020 के बाद से कोरोना ने सबके लिए मास्क पहनना जरूरी बना दिया. लोगों को पहले तो बहुत सी शिकायतें थीं कि मास्क पूरे दिन पहनना संभव नहीं क्योंकि सांस लेने में दिक्कत होती है. खासकर बुजुर्गों और बच्चों के लिए ये नई विधा नई परेशानी थी. जैसे- तैसे मास्क को अपनाया जाने लगा तो लोग ऑफिस जाने के लिए कलरफुल, ड्रेस से मैच करता हुआ मास्क पहनने लगे. वहीं बच्चों को मास्क पहनाना का जुगाड़ लोगों ने ढूंढ़ा. बच्चों के लिए उनके साइज का छोटा मास्क डिजाइन होने लगा. इसी कड़ी में एक मास्क वाले छोटे बच्चे की तस्वीर आपको गुदगुदा सकती है. मास्क लगाए इस बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

आप भी देखिए ये वायल तस्वीर 

इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर को देख सोशल मीडिया यूजर्स खूब हंस रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ बच्चे की इस तस्वीर के लिए आ रही हैं. कुछ यूजर्स छोटे बच्चे को सुपर हीरो का टैग देते आए तो कुछ यूजर्स ने बच्चे को मास्क वाला भूत ही मान लिया. दरअसल तस्वीर में नजर आ रहे मास्क वाले बेबी का मास्क कुछ हटकर डिजाइन किया हुआ है. अमूमन मास्क को आधे चेहरे के लिए डिजाइन किया जाता है, लेकिन तस्वीर में नजर आ रहे बेबी का चेहरा मास्क से पूरा छुपा है. मास्क वाले बेबी की सिर्फ आंखें नजर आ रही हैं. 

ये भी देखेंः बरसात- तूफान के बीच मध्यप्रदेश में निकली तिरपाल वाली बारात

मास्क वाला घोस्ट
मास्क वाले बेबी की तस्वीर न्यूजीलैंड की बताई जा रही है. बता दें इस तस्वीर को सोशल मीडिया हैंडल ट्वविटर पर कल ही पोस्ट किया गया है. मास्क पहने बेबी  की पिक्चर को किसी फ्लाइट में क्लिक किया गया है.