logo-image
लोकसभा चुनाव

कंक्रीट से बनी है इस युवक की छाती, देख लोग हो जाते हैं हैरान

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 09 Apr 2024, 05:34 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आंखों पर यकीन ही नहीं होता कि सच में ऐसा हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है. जिसमें एक युवक अपने हैरतअंगेज कारनामे से लोगों को चौंका देता है.

आखिर करना क्या चाहता है युवक? 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक सिलेंडर उठा रहा है और सिलेंडर को अपने सीने पर मार रहा है. जिस तरह से युवक सिलेंडर पर हिट कर रहा है वह अपने आप में हैरान करने वाला होता है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिस तरह से युवक अपनी छाती पर सिलेंडर से वार कर रहा है, वह अपने आप में खतरनाक है. न्यूज नेशन इस स्टंट का बिल्कुल भी समर्थन नहीं करता है. ऐसे स्टंट में मौत की भी संभावना रहती है.

ये भी पढ़ें- फूड ब्लॉगर पर भड़का दुकानदार, गुस्से में फेंका गर्म तेल, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई की छाती अंबुजा सीमेंट से बनी है. एक यूजर ने लिखा कि भाई बिल्कुल फौलादी है और जिस तरह से वह काम कर रहा है वह अपने आप में हैरान करने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि एक समय था जब खाना बनाने के लिए सिलेंडर का इस्तेमाल किया जाता था लेकिन देखो भाई क्या कर रहा है. एक यूजर ने लिखा कि भाई ने वाकई दिल जीत लिया, उनकी बहादुरी को सलाम. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में वायरल होने के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं.