logo-image

एक बार के लिए लोगों को लगता है झटका, अरे ये तो धोनी नहीं ?...आखिर कौन है वायरल बॉय?

सोशल मीडिया पर हर दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के मन में एक ही सवाल है कि क्या ये वाकई धोनी हैं?

Updated on: 16 Nov 2023, 08:37 PM

नई दिल्ली:

भारत ने बुधवार यानी 15 नवंबर को सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई ली है. इस मैच को भारत ने 70 रनों से जीता. इन सबके बीच सोशल मीडिया की दुनिया में लगातार क्रिकेट से जुड़े वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आपकी आंखों को यकीन ही नहीं होगा कि ये कौन है? हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं जो अपने आप में हैरान करने वाला है. अगर हम कहें कि भारतीय मेंस क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का हमशक्ल इस दुनिया में है, तो क्या आप इस पर यकीन कर सकते हैं? एक पल के लिए हमें भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने लोगों के सारे भ्रम तोड़ दिए हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल धोनी का हमशक्ल

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जैसा एक युवक दिख रहा है. युवक धोनी की तरह हाथ में ग्लव्स और बल्ला लेकर चल रहा है. जब आप अचानक इस वीडियो को देखेंगे तो आपको लगेगा कि ये ही असली कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं. आपको बता दें कि जो भी युवक को देखता है वो एक पल के लिए कंफ्यूज हो जाता है कि कहीं हम धोनी को तो नहीं देख रहे हैं. वीडियो में आगे हम देखेंगे कि धोनी नजर आ रहे हैं. आइए अब जानते हैं कि सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाला धोनी का वायरल युवक हमशक्ल कौन है? 

ये भी पढ़ें- धोनी-साक्षी के साथ ऋषभ ने मनाई दिवाली, माही कर रहे पंत को फिट!

आखिर वायरल युवक कौन है?

सबसे पहले तो इस वीडियो में नजर आ रहा शख्स महेंद्र सिंह धोनी का जबरदस्त फैन है. युवक का नाम ऋषभ मालाकार है, जो मध्य प्रदेश के इंदौर का रहने वाला है. ऋषभ अभी पढ़ाई कर रहे हैं. धोनी की तरह दिखने के कारण वह सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं और उनके शहर यानी इंदौर में सभी उन्हें माही कहकर बुलाते हैं. ऋषभ ने बताया कि जब हम सड़क पर निकलते हैं तो लोग एक पल के लिए हैरान हो जाते हैं और हमेशा की तरह लोग पूछते हैं कि क्या आप धोनी हैं? तो वो कहते हैं कि हम आपको बता दें, धोनी तो नहीं हैं लेकिन धोनी सर बहुत बड़े फैन हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Malakar (@eshu.7781)