logo-image

कंगारू ने वीडियो बना रहे फोटोग्राफर को जड़ दिया थप्पड़, देखें हैरान करने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 16 Oct 2023, 09:34 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में वन्य जीवन से जुड़े कई वीडियो सामने आते हैं. इनमें से कुछ दिल दहला देने वाले होते हैं तो कुछ मजेदार. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि कंगारू ये क्या कर रहा है? दरअसल, एक कंगारू का वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप हैरान तो होंगे लेकिन खुद को हंसने से भी रोक नहीं पाएंगे. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि नदी में एक कंगारू नजर आ रहा है. कंगारू कुत्ते के ऊपर बैठकर तैर रहा है. 

इस खबर को भी पढ़ें- पाकिस्तान में मोबाइल चोरों का क्या है हाल, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो!

कंगारू ने किया हमला

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैमरामैन कंगारू का वीडियो बना रहा है, ये कंगारू भी देख रहा है कि उसका वीडियो बन रहा है. लेकिन वाइल्डफ़ोटोग्राफर को क्या ही पता कि उसके साथ कुछ होने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगारू तुरंत फोटोग्राफर पर हमला कर देता है. कंगारू ऐसा हमला करता है कि फोटोग्राफर का कैमरा पानी के अंदर चला जाता है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंगारू ने खुद को बचाने के लिए ऐसा किया होगा क्योंकि उसे लगा कि फोटोग्राफर उस पर हमला करने वाला है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऑस्ट्रेलिया में ये आम बात है.एक यूजर ने लिखा कि अगर आप कंगारू को परेशान करेंगे तो वह आप पर हमला नहीं करेगा तो क्या करेगा? एक यूजर ने लिखा कि इसे सिर्फ कैमरे ने बर्बाद किया है. एक यूजर ने लिखा कि कंगारू इंसानों की तरह समझते हैं, आपने देखा उन्होंने कैसे रिएक्ट किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MAZZALEEN TV (@mazzaleentv)