logo-image

नहीं देखी होगी ऐसी हॉस्टल वॉर, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 14 Nov 2023, 07:44 PM

नई दिल्ली:

रविवार यानी 12 नवंबर को देशभर में दिवाली धूमधाम से मनाई गई. इस पर्व को दो दिन बीत चुके हैं. इस बीच अब सोशल मीडिया पर दिवाली से जुड़े कई हैरान कर देने वाले वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर दे रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हॉस्टल वार्स का दृश्य देखा जा सकता है. 

दोनों हॉस्टलों के बीच जमकर तीर चल रहे हैं. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो हॉस्टल आमने-सामने हैं. दोनों के बीच युद्ध चल रहा है लेकिन ये युद्ध दिवाली के दिन आतिशबाजी के साथ हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों हॉस्टलों के बीच जमकर तीर चल रहे हैं. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो कोई युद्ध चल रहा हो और दुश्मन देश आमने-सामने हों. ये वाकई हैरान करने वाला पल है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि छात्र खूब मस्ती कर रहे हैं. हालांकि, इस दौरान किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. वहीं आपको बता दें कि इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती है. खबर वीडियो के आधार पर बनाई गई है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान से सामने आया ये चौंकाने वाला वीडियो, देख दुनिया भर के लोगों ने पकड़ लिया माथा

मिसाइलें दागनी चाहिए

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक पूर्व यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान करने वाला पल है. एक यूजर ने लिखा कि दोस्त हमें अपने पुराने दिन याद आ गए. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा करने का मजा ही कुछ और है. एक यूजर ने लिखा कि ये इजराइल और हमास के बीच युद्ध है. वीडियो देखकर लोगों ने कहा कि ये बेहद मजेदार पल है. एक यूजर ने लिखा कि ये भाई लड़ाई में कमजोर लग रही हैं, मिसाइलें दागनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि हॉस्टल में अक्सर गैंगवार होती रहती है. एक यूजर ने लिखा कि बस इतने ही तीरें चलीं.