logo-image

रोज सीने पर मारता है गैस सिलेंडर, लोग कहते हैं- यह IRON MAN है

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. जैसे इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है.

Updated on: 24 Jan 2024, 01:17 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाला है. अगर हम आपसे कहें कि एक युवक लगातार अपने सीने पर सिलेंडर मार रहा है और कुछ नहीं हो रहा है तो आप यकीन करेंगे? इस वीडियो को देखने के बाद किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है. हमें भी एक पल के लिए लगा कि ऐसा कैसे हो सकता है? लेकिन इस वीडियो ने सारा भ्रम भी दूर कर दिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- ठंड से बचने के लिए गैस चूल्हे पर किया खतरनाक स्टंट, देख लोगों ने लगा दी क्लास

युवक अपने सीने पर कई बार मारता है सिलेंडर

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उसने हाथ में लोहे का सिलेंडर लिया हुआ है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि युवक सिलेंडर के साथ कुछ करने वाला है, जैसा कि हमने बताया कि युवक सिलेंडर को सीने पर मार रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐसा ही होता है. युवक बेरहमी से सिलेंडर को अपने सीने पर मार रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक खुद को सिलेंडर से मारते समय जरा भी नहीं चिल्लाता है.

ये भी पढ़ें- शी...शी..आपके घर पर है भूतों का साया, ऐसे लग जाएगा पता!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई अद्भुत वीडियो है लेकिन सवाल ये है कि युवक को चोट क्यों नहीं लग रही है. एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि हम जो देख रहे हैं वह आयरन मैन है. वीडियो पर कई यूजर्स ने चौंकाने वाले कमेंट किए हैं, जो पढ़ने लायक हैं. कई यूजर्स ने इस बात पर हैरानी जताई है कि युवक ऐसा कर पा रहा है. एक यूजर ने लिखा कि ये लोग बस वायरल होने के लिए जाने भी दे सकते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ilyaskhiladi (@ilyaskhiladi626)