logo-image

Viral Video: हवा में उड़ती दिखी गाय, हेलीकॉप्टर से ले जाया जा रहा था, फिर जो हुआ, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 08 Mar 2024, 07:23 PM

नई दिल्ली:

सोशल  मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. अगर हम आपसे कहे कि एक गाय को हेलीकॉप्टर से हवा में लेकर जा जाया रहा है तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए हमें भी विश्वास नहीं हुआ है लेकिन इस वीडियो ने लोगों को चौंका दिया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

हेलीकाप्टर से गाय को ले जा रहे 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गाय को हेलीकॉप्टर से रस्सी से बांध दिया गया है और गाय हवा में लटकी हुई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि गाय लटकी हुई है और हेलीकॉप्टर उसे ले जा रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो स्विट्जरलैंड का है, जहां एक गाय को रेस्क्यू करके ले जाया रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक स्विट्जरलैंड में इसी तरह से गायों को रेस्क्यू किया जाता है और इलाज के लिए ले जाया जाता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अजीबोगरीब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मीम्स क्या है....पहली बार कहां हुआ था इस शब्द का जिक्र, जानें पूरी जन्मकुंडली

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिप्लाई भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि जैसे, कल्पना करें कि यदि अन्य प्राणी जो आपकी भाषा नहीं बोलते हैं, उन्होंने आपको कुछ अजीब तरीके से बांध लिया और बिना किसी स्पष्टीकरण के आप हवा में हजारों फीट उड़ रहे थे तो आपको कैसा लगेगा. एक यूजर ने लिखा कि मैं शर्त लगाता हूं कि यह यात्रा अभी भी संयुक्त राज्य अमेरिका में अधिक कीमत वाली "स्वास्थ्य सेवा" के लिए ईआर के लिए एम्बुलेंस की सवारी से सस्ती है. एक यूजर ने लिखा कि हम तो यही कहेंगे कि ले जाने का तरीका ये सही नहीं है. 

ये भी पढ़ें- जब ड्राइवर ने अपने ऑटो को शराब से सजाया, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा