logo-image

दुनिया का सबसे बड़ा ट्रॉली बैग लेकर एयरपोर्ट पहुंची लड़की, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 22 Apr 2024, 08:37 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है कि क्या वाकई में ऐसा हो सकता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आप अपनी सिर को पकड़ लेंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवती की बैग को देख हर कोई चौंक गया है कि क्या वाकई में ऐसा भी बैग होता है. सोशल मीडिया पर बैग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

क्या आपने पहले देखी थी इतनी बड़ी ट्रॉली?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एयरपोर्ट का नजारा दिख रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की बड़ी ट्रॉली लेकर गेट से बाहर आ रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ट्रॉली इतनी बड़ी है कि लड़की उसे संभाल नहीं पा रही है. लड़की उसे बाहर खींचने की कोशिश करती है. लड़की की ट्रॉली देखकर हर कोई हैरान है कि क्या सच में इतना बड़ा बैग हो सकता है? जहां तक ​​हमारा मानना ​​है आपने इतनी बड़ी ट्रॉली पहले कभी नहीं देखी होगी. हालांकि आपको बता दें कि ये दुनिया की बड़ी ट्रॉली है या नहीं इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है. इस खबर को वीडियो के आधार पर बनाई गई है. 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को हजारा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज वायरल होने के लिए कुछ भी किया जा सकता है. एक यूजर ने लिखा कि क्या सच में इतना बैग है या इसे रील बनाने के लिए लाया गया है. एक यूजर ने लिखा कि अगर ट्रॉली इतनी बड़ी है तो इसे किस फ्लाइट में फिट किया गया? 

क्या कार्गो विमान में ट्रॉली को लाया गया था? एक यूजर ने लिखा कि इस बैग में पूरे साल के लिए कपड़े आए होंगे. वीडियो पर कई यूजर्स ने अजीबोगरीब रिप्लाई किए हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि सोशल मीडिय पर कुछ भी देखने को मिल सकता है. ये फेक हैं इतनी बड़ी ट्रॉली नहीं हो सकती है. 

ये भी पढ़ें- नहीं देखा होगा ऐसा लॉकिंग सिस्टम, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा, देखें वीडियो