logo-image

पिता ने हाथ जोड़ा... मिन्नतें कीं, फिर भी बेटा नहीं माना, देखिए वीडियो

इस वीडियो को देखकर आपका दिल भर आएगा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों का दिल तोड़ने पर मजबूर कर रहा है. आप इस वीडियो को देखें.

Updated on: 18 Jun 2023, 10:36 PM

highlights

  • बेटे और बहू के सामने हाथ जोड़ता है
  • बहू दूर कर देती है
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

फादर्स डे के मौके पर आज आपने सोशल मीडिया पर ढेर सारे दिल को छू लेने वाले मैसेज और तस्वीरें देखी होंगी. सभी ने अपने पिता के साथ फोटो शेयर कर आज के दिन को बेहद खास बना लिया होगा. सभी ने अपने पिता के लिए एक से बढ़कर एक संदेश लिखे होंगे, लेकिन यह भी एक सच्चाई है कि इस देश में वृद्धाश्रमों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में दिल तोड़ देने वाला है. इस वीडियो को देखकर लगेगा कि क्या मां और पिता ने इस दिन के लिए अपने बच्चों की परवरिश की थी.

इस खबर को भी पढ़ें- लड़की ने केक बेचकर खरीदी AUDI! दुकान पर लगी लोगों की भीड़, देखें वीडियो

दिल दहला देगा ये वीडियो
यहां हम एक वीडियो लेकर आए हैं जिसमें बुजुर्ग माता-पिता अपने बेटे और बहू के पैरों पर गिरकर उनसे घर से बाहर न निकलने का अनुरोध करते दिख रहे हैं. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग युवक-युवती के पैरों में गिर रहा है जबकि एक बुजुर्ग महिला हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही है. पुरुष हाथ जोड़कर उठता है और युवक के पैर पकड़ लेता है लेकिन युवती उसे दूर भगा देती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by YASHOFFICIALY20 (@yashofficialy20)

 

बेटे और बहू के जाने का दर्द
हालांकि, बुजुर्ग व्यक्ति युवक और महिला के दूर जाने के बाद भी उनका पीछा करना जारी रखता है. वह अपने हाथ जोड़ता है और जमीन पर घुटने टेकता है. बुजुर्ग महिला भी बेबस होकर आसपास मौजूद लोगों से उन्हें रोकने में मदद की गुहार लगाती रहती है. ऐसा लगता है कि बुजुर्ग आदमी और औरत अपने बेटे और बहू को घर छोड़ने से रोकने की कोशिश कर रहे थे. इस पूरे घटनाक्रम को एक दर्शक ने दिल दहला देने वाली घटना के रूप में कैद कर लिया, जो अब लोगों के दिलों को तोड़ने पर मजबूर कर रहा है.