logo-image

'बॉस, मैंने पी रखी है...' जब पूर्व कर्मचारी ने रात 2 बजे मैनेजर को भेजा अजीबोगरीब मैसेज!

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है. इस पोस्ट को देखने के बाद आपको अपने बॉस की याद आ जाएगी.

Updated on: 07 Aug 2023, 04:14 PM

नई दिल्ली:

कॉर्पोरेट की दुनिया बहुत ही अलग है. समय-समय पर इस दुनिया से एक से बढ़कर एक पोस्ट वायरल होते रहते हैं. कई बार कुछ ऐसे पोस्ट सामने आ जाते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा पोस्ट शेयर करने जा रहे हैं, जिससे आपको पता चलेगा कि अगर काम के दौरान आपका अपने कर्मचारियों के साथ बेहतर तालमेल रहा है, तो आपके पास जीवन भर के लिए एक बड़ी संपत्ति है, जो कई मौकों पर आपके लिए फायदेमंद साबित होगी. आपको गर्व महसूस कराएगा.

ऐसा बॉस मिलना मुश्किल है
दरअसल, एक कर्मचारी ने नशे में अपने बॉस को लंबे-लंबे मैसेज कर दिया है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात है कि कर्मचारी नशे में था हालांकि इस मैसेज में उसने अपने बॉस के लिए खरीखोटी नहीं सुनाया है बल्कि उसने तो नशे की हालत में बॉस को प्यार भरा मैसेज भेजा है. युवक ने नशे में लिखा, बॉस मैंने शराब पी रखी है.लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूं, धन्यवाद आपने हमेशा सर्पोट किया. एक अच्छे कंपनी से मिलना सबसे मुश्किल होता है कि बेहतर मैनेजर मिलना. मैं लक्की हूं. युवक अपने बॉस की तारीफ करते हुए मैसेज खत्म कर दिया. अब ये स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर पर वायरल हो रहा है. 

इस खबर को भी पढ़ें- दोस्ती की नई मिसाल! सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का दोस्त...

क्या मुझे ऐसे बॉस मिलेंगे?
इस पोस्ट को ट्विटर यूजर सिंद्धात ने शेयर किया है. पोस्ट करते हुए लिखा कि पूर्व कर्मचारी का नशे में संदेश भेजना ठीक है, लेकिन क्या आपको कभी नशे में ऐसे संदेश मिले हैं? वायरल स्क्रीनशॉट शेयर करने के बाद लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये मेरी लिए सपने जैसे होगा. एक यूजर ने लिखा कि एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जिसके पास हमेशा केवल और केवल बुरे/शर्मनाक रूप से अक्षम बॉस रहे हैं, मैं एक अच्छा इंसान होने के लिए आपको धन्यवाद देना चाहती हूं. यह व्यक्ति बहुत भाग्यशाली है और मुझे वह दूसरी खुशी महसूस होती है. एक यूजर ने लिखा कि क्या आप ऐसे बॉस मुझे मिलेंगे?