logo-image

जब गधे ने लिया इंसान से अपनी दुश्मनी का बदला, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 19 Apr 2024, 07:57 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आता है. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं,  कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिस में एक युवक गधे को परेशान कर रहा है. जो गधे को रास नहीं आती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

गधा लेता है बदला

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक गधे को परेशान कर रहा है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि युवक बार-बार गधे के पिछले हिस्से में खोद रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि गधा इसे कुछ हद तक नजरअंदाज कर रहा है लेकिन इसके बाद भी युवक नहीं रुक रहा है. लेकिन युवक को नहीं पता कि उसके साथ क्या होने वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आखिरकार गधे ने जवाब दिया है. आप देख सकते हैं कि गधा अचानक पलट जाता है और युवक पर हमला करना शुरू कर देता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि गधे ने तेजी से युवक को दौड़ा देता है.

ये भी पढ़ें- यूपी का अनोखा सरकारी स्कूल बना ब्यूटी पार्लर, क्लास के बीच चलता है मैडम का फेशियल मसाज, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि हम जो देख रहे हैं उससे ऐसा लग रहा है कि युवक गधे का काम कर रहा है. एक यूजर ने लिखा, मुझे क्यों परेशान कर रहे हो भाई? 

एक यूजर ने लिखा कि जानवरों को परेशान करके आपको क्या मिलेगा. एक यूजर ने लिखा कि आज लोग कुछ भी कर सकते हैं. इसलिए गधे को छेड़ रहा है ये युवक? एक यूजर ने लिखा कि लोग क्या-क्या कर रहे हैं यही समझ नहीं आ रहा है. एक यूजर ने लिखा कि अब वायरल हो जाएगा.