logo-image

आवारा कुत्तों के काटने से डरी महिला ने भगाई स्कूटी तो चंद सेकंड में हुआ बुरा हाल, देखें ये Video

Odisha Dogs Video : आपने अक्सर देखा होगा कि जब कोई व्यक्ति गाड़ी से जाता रहता है तो उसके पीछे कुत्ते भौंकते हुए भागने लगते हैं. अगर आप अपनी गाड़ी की स्पीड बढ़ा लेते हैं तो कुत्ते भी और तेजी से भागने लगते हैं.

Updated on: 04 Apr 2023, 08:40 AM

नई दिल्ली:

Odisha Dogs Video : आपने अक्सर देखा होगा कि जब कोई व्यक्ति गाड़ी से जाता रहता है तो उसके पीछे कुत्ते भौंकते हुए भागने लगते हैं. अगर आप अपनी गाड़ी की स्पीड बढ़ा लेते हैं तो कुत्ते भी और तेजी से भागने लगते हैं. ऐसे में गाड़ी चालक का ध्यान भटक जाता है और वह हादसे का शिकार हो जाता है. ओडिशा में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें स्कूटी में एक बच्चा और दो महिलाएं जख्मी हो गई हैं. (Odisha Dogs Video)

ओडिशा के बेरहामपुर शहर में कई आवारा कुत्तों झुंड ने एक स्कूटी का पीछा कर लिया. इस पर स्कूटी चला रही महिला ने भी अपनी गाड़ी की स्पीड तेज कर दी. इस दौरान महिला आगे सड़क पर न देखकर पीछे कुत्तों को देखकर स्कूटी चलाने लगी है, क्योंकि वह डर गई थी कि कहीं कुत्ते उसे काट न ले. इस दौरान उसने अपना नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे खड़ी एक कार से टकरा गई है. (Odisha Dogs Video)

यह भी पढ़ें : Weather Update : दिल्ली-NCR में तेज गरज के साथ फिर बारिश, जानें IMD का क्या कहना?

स्कूटी पर महिला अकेली नहीं थी, बल्कि उसके साथ एक बच्चा और एक अन्य महिला भी थी. कार से टक्कर होने के बाद स्कूटी पर गिर पड़ी और तीनों बुरी तरह से चोटिल हो गईं. बच्चा स्कूटी के आगे खड़ा और एक महिला पीछे बैठी हुई थीं. हादसे के बाद बच्चा और पीछे बैठी महिला तुरंत खड़ी हो गईं, लेकिन गाड़ी चला रही महिला सबसे ज्यादा चोटिल हुई हैं. तीनों का प्राथमिक इलाज अस्पताल में चल रहा है. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सलाह है कि आगे से सामने देखकर ही गाड़ी चलाएं. (Odisha Dogs Video)