logo-image

ततैया का छत्ता तोड़ना जेसीबी ड्राइवर को पड़ गया भारी, वीडियो में देखें कैसा किया हाल

Viral Video: ड्राइवर ततैया के छत्ते को देख लेता है और उसे उठाकर फेंकने लगता है. जैसे ही वह जेसीबी से ततैया के छत्ते को उठाकर दूसरी ओर फेंकता है वैसे ही सैकड़ों ततैया उड़कर जेसीबी ड्राइवर पर हमला कर देती हैं. ततैया का हमला होते हैं

Updated on: 22 Oct 2023, 02:58 PM

New Delhi:

Viral Video: ततैया या फिर मधुमक्खी को देखकर हर कोई भागने लगता है, क्योंकि अगर ततैया या फिर मधुमक्खी हमला कर दे तो उनसे बचना मुश्किल हो जाता है और वो लोगों को अधमराकर छोड़ती हैं. लेकिन कई बार कुछ लोग जानबूझकर उनसे पंगा ले लेते हैं. जो उनके लिए कई बार भारी भी पड़ जाता है. सोशल मीडिया में भी ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक खेत में झाड़ियों के बीच छत्ते में बैठी ततैया से एक जेसीबी ड्राइवर ने पंगा ले लिया. दरअसल, उसने ततैया के छत्ते को जेसीबी से तोड़ने की गलती कर दी.

ये भी पढ़ें: चोरी कर रहे चोरों की ग्रुप पर चलने लगी गोलियां, फिर जो हुआ...देखें वीडियो

उसके बाद ततैयों ने ड्राइवर का जो हाल किया वह देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो को एक्स अकाउंट @cctvidiots से शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.  इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खेत में झाड़ियों के बीच ततैयों ने छत्ता बना लिया है. छत्ते में सैकड़ों ततैया बैठी हुई हैं. इसी खेत में एक जेसीबी भी काम कर रही है.

छत्ता हटाते ही ततैयों ने कर दिया हमला

इसी दौरान ड्राइवर ततैया के छत्ते को देख लेता है और उसे उठाकर फेंकने लगता है. जैसे ही वह जेसीबी से ततैया के छत्ते को उठाकर दूसरी ओर फेंकता है वैसे ही सैकड़ों ततैया उड़कर जेसीबी ड्राइवर पर हमला कर देती हैं. ततैया का हमला होते हैं जेसीबी के ड्राइवर की हालत खराब हो जाती है और वह जोर-जोर से चिल्लाने लगता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब ततैया हमला करती हैं तो वह अपने कैमरे को भी नहीं संभाल पाता और कैमरा इधर-उधर गिरने लगता है. इस वीडियो को अब तक 11 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जबकि सैकड़ों लाइक्स और रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं. इस वीडियो को यूजर्स मजेदार फोटो शेयर कर अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: कांच की टेबल पर बैठकर वीडियो शूट करवा रही थी लड़की, फिर जो हुआ...देखें वीडियो