logo-image

देसी लुक मे दादा जी ने जिम ली एंट्री, देख युवकों की खड़ी हुई खटिया, वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 13 Oct 2023, 04:32 PM

नई दिल्ली:

हम सभी अपनी फिटनेस को लेकर सचेत रहते हैं. इसलिए हम जिम जाते हैं या योग अपनाते हैं. अगर आप स्वस्थ रहना चाहते हैं तो आपको आज के समय में व्यायाम करना बहुत जरुरी है. आपने देखा होगा कि आज के समय में ज्यादातर युवा अपनी फिटनेस को लेकर जागरुक रहते हैं और उनमें से कुछ फिटनेस फ्रेक अपने वीडियो भी शेयर करते हैं, जो लोगों को काफी पसंद किया जाता है. हम आपके साथ किसी जवान का नहीं बल्कि एक बूढ़े आदमी का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसने जिम में सभी को चौंका दिया है. हालांकि, ऐसा नहीं है कि जिम में बुजुर्ग नहीं जाते हैं लेकिन इस बुजुर्ग का लुक बाकी बुजुर्गों से अलग हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर दे रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- बुर्के से मुस्लिम और दिल से सनातनी, देखिए कैसे कृष्ण भक्ति में लीन है लड़की

बुजुर्ग ने जिम में आकर सभी को किया हैरान

 वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग शख्स जिम में नजर आ रहे हैं. वह जिम में वर्कआउट कर रहे हैं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बुजुर्ग नए हैं. इसमें सबसे चौंकाने वाली बात उनका लुक है, जो देखने लायक है. वह अपने देसी अंदाज में जिम आए हैं और बड़े आराम से जिम कर रहे हैं. ये वीडियो वाकई प्रेरणादायक हैं क्योंकि इस उम्र में अपने स्वास्थ्य के बारे में सोचना सराहनीय है.

सभी किया दादा जी को सलाम

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये दिल छू लेने वाला वीडियो है, दादाजी मैं आपको तहे दिल से सलाम करता हूं. एक यूजर ने लिखा, कम से कम दादाजी को जूते तो दे दो. एक यूजर ने लिखा कि अगर हर कोई अपनी फिटनेस को लेकर सचेत रहे तो इस देश में इसके बहुत कम मरीज मिलेंगे. वीडियो पर कई लोगों ने बुजुर्ग शख्स की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि ये एक मोटिवेशनल वीडियो है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mask Rock (@crazygymlover1060)