logo-image

आईफोन 15 के डिले होने पर कस्टमर ने दुकानदार को पीटा, देखें हैरान करने वाला वीडियो

iPhone 15 के लिए ग्राहक ने शोरूम स्टाफ को पीटा और अपने कपड़े तक दे दिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 23 Sep 2023, 09:36 PM

नई दिल्ली:

अगर हम आपसे कहे कि iPhone 15 की देरी के कारण कई लोग नाराज हो गए, तो क्या आप हमारी बात पर यकीन करेंगे? एक पल को तो ऐसा लगा कि ऐसा नहीं हो सकता लेकिन इस वीडियो ने सभी लोगों का भ्रम तोड़ दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि आईफोन 15 की डिलीवरी डिले होने पर ग्राहक शोरूम मालिक पर गुस्सा हो गए. जिसके चलते जमकर मारपीट हुई. यह वायरल वीडियो दिल्ली के कमला नगर का बताया जा रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- एक नहीं बल्कि इतने सारे कुत्तों के साथ सोती है यह महिला, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

आईफोन 15 नहीं मिलने पर मारपीट

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शो रूम के कर्मचारी मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ग्राहक अपना आपा खो चुके हैं. दुकान के अंदर आप देख सकते हैं कि ग्राहक एक युवक को पकड़कर बुरी तरह पीट रहे हैं. युवती को इतना पीटा जाता है कि उसके कपड़े उतर जाते हैं. वहीं दूसरी एक गुलाबी कलर पग लगाया हुआ शख्स एक युवक को मार रहा है. शोरूम  के भीतर काफी भयंकर लड़ाई होती है और वो भी महज एक फोन के लिए. कर्मचारी किसी भी तरह से इस लड़ाई को रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन मामला शांत होता नहीं दिख रहा है.

पुलिस ने दर्ज किया रिपोर्ट

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के कमला नगर इलाके में iPhone 15 की आपूर्ति में कथित डिले के बाद ग्राहकों और मोबाइल दुकान के कर्मचारियों के बीच झड़प हुई इसके बाद दिल्ली पुलिस ने ग्राहकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की. आपको बता दें कि इसी महीने 12 सितंबर को Apple ने iPhone 15 लॉन्च किया था और इस फोन की बिक्री शुरू हो गई है. ऐसे में एप्पल स्टोर और अन्य शोरूम में काफी भीड़ देखने को मिल रही है.