logo-image

Delhi Metro kissing video: दिल्ली मेट्रो में सरेआम कपल ने किया KISS,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मेट्रो में ऐसी घटनाएं हो रही हैं कि इसे देखने के बाद लगता है कि क्या वाकई मेट्रो में ऐसा हो सकता है?

Updated on: 10 May 2023, 08:24 PM

highlights

  • दिल्ली मेट्रो में खुलेआम चला किसिंग सीन
  • वीडियो देखने के बाद लोग हैरान
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

दिल्ली मेट्रो में इन दिनों खूब चर्चा है. ऐसा कोई दिन नहीं होता जब दिल्ली मेट्रो मीडिया की सुर्खियां न बटोरती हो. मेट्रो में ऐसी घटनाएं हो रही हैं कि इसे देखने के बाद लगता है कि क्या वाकई मेट्रो में ऐसा हो सकता है? एक बार फिर दिल्ली मेट्रो से जुड़ा वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस बार कोई लड़की बिकिनी पहनकर नहीं निकली है और ना ही कोई लड़का मास्टरबेट कर रहा है, लेकिन इस बार मेट्रो के अंदर एक लड़के और लड़की का रोमांस करते हुए देखने को मिला है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे और सिर्फ एक ही सवाल पूछेंगे कि क्या दिल्ली मेट्रो में यह ठीक है?

यह खबर भी पढ़ें- लड़कियों ने अपने डांस से सोशल मीडिया का कर दिया पारा गर्म, देखें वीडियो

फिर दिल्ली मेंट्रो में हुआ खुलेआम रोमांस 
इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो कपल मेट्रो के फ्लोर पर बैठे नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़की लड़के की गोद में सो रही है और लड़का बिना किसी परवाह के लड़की को खुलेआम किस कर रहा है. जबकि मेट्रो में साफ निर्देश है कि फ्लोर सीटिंग नहीं करनी है. इसके साथ ही अगर आप सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करते हैं तो पुलिस आपके खिलाफ कार्रवाई कर सकती है इन सब के बावजूद यह सब देखने को मिल रहा है.

 

लोगों ने कपल पर कार्रवाई करने की मांग की
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि लड़की को देखकर लगता है कि लड़की ने शराब पी रखी है और लड़का उसे संभाल रहा है. एक यूजर ने लिखा कि कोरोना हो गया है कि सांस लेने में दिक्कत हो रही है इसलिए लड़का ऐसा कर रहा है. कई ट्विटर यूजर्स ने दिल्ली पुलिस को टैग कर कार्रवाई की मांग की है.