logo-image

'पद्मा' के बॉयफ्रेंड ने अपने होठ पर गुदवाया टैटू, देख लोग बोले- 'ये True Lover है'

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो यकीन ही नहीं होता है.

Updated on: 07 Nov 2023, 06:37 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या सामने आए जाए कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको युवक की हरकत पर यकीन नहीं होगा. अगर हम आपसे कहें कि एक युवक ने अपने मुंह के अंदर एक टैटू बनवाया है, तो क्या आप इस पर यकीन करेंगे? हमने भी एक पल के लिए नहीं लगा लेकिन इस वीडियो ने सबका भ्रम तोड़ दिया है.

ये प्यार नहीं आसान ये आग दरिया है

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक अपने मुंह के अंदर एक टैटू बनवा रहा है. ये वाकई चौंकाने वाला और खतरनाक है. इसमें कोई शक नहीं कि लोग अपने प्यार का इजहार करने के लिए टैटू बनवाते हैं, लेकिन इस युवक ने अपने प्यार के लिए कुछ ज्यादा ही कुर्बानी दिखा दी है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक ने अपने मुंह के अंदर और निचले होंठ के अंदरूनी हिस्से पर एक टैटू बनवाया है. 

ये भी पढ़ें- जब बीच रोड़ सोफा पर बैठकर निकला युवक, फिर जो हुआ...देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने लिए मजे

युवक ने टैटू पर पद्मा नाम लिखवाया है. आप समझ सकते हैं कि टैटू बनवाना कितना दर्दनाक होता है लेकिन इस युवक ने ऐसा कर दिखाया है. हालांकि, हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते क्योंकि संभव है कि यह केवल मनोरंजन के लिए बनाया गया हो. इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा कि वाह क्या बात इस देश में कई ऐसे टैलेंट है, जिन्हें भारत रत्न देना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि अब तो कुछ किया नहीं जा सकता है ऐसे लोगों के लिए. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसे लोग इस धरती से संबंध नहीं रखते हैं ये भूलकर इस धरती पर आ गए हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि आखिर कब तक कल ही ब्रेकअप हो जाए तो क्या होगा इस लड़के का भाई. वीडियो पर कई लोगों ने युवक को ट्रोल किया है. कुछ लोगों के कॉमेंट्स तो चौंकाने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by YD TATTOO (@ydtattoo__)