logo-image

सिर्फ 2 लाख रुपये में मिल रही है BMW CAR, देख लोग बोले- जल्दी से खरीद लो ऑफर है!

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 17 Oct 2023, 04:30 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर ऑटोमोबाइल से जुड़े वीडियो खूब देखे जाते हैं. उनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद इंसान सोचने पर मजबूर हो जाता है. जैसे हम आपके साथ ऑटोमोबाइल से जुड़ा एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि ये तो कमाल का है. अगर हम आपसे कहें कि आपको 2 लाख रुपये में बीएमडब्ल्यू मिल सकती है तो क्या आप यकीन करेंगे? यह पढ़कर आपको हैरानी होगी लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. इस कार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- बाइक सवार लुटेरों ने कर दी लूट करने की गलती, गुस्साए शख्स ने ऊपर चढ़ा दी कार और फिर...

मात्र 2 लाख में BMW

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार नजर आ रही है. अगर आप वीडियो में कार को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि ये BMW है. इस कार को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि इसे देखने के बाद आप एक पल के लिए सोच में पड़ जाएंगे कि इस कार को कैसे मॉडिफाई किया गया है. कार का अगला हिस्सा बिल्कुल बीएमडब्ल्यू जैसा दिख रहा है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये सेलेरियो हो सकता है. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि यह कौन सी कार है इसलिए इसकी पूरी तरह से पुष्टि नहीं की जा सकती है.

कार को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह उन लोगों के लिए अच्छा है जो बीएमडब्ल्यू नहीं खरीद सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा करने की क्या जरूरत थी. एक यूजर ने लिखा कि ये तो और भी बेकार लग रहा है. कार को देखने के बाद कई लोगों ने वीडियो पर अजीबोगरीब कमेंट्स किए हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Auto Journal India (@autojournal_india)