logo-image

पर्यटकों को देखते ही भालू ने कर दिया हमला, फिर जो हुआ देख हैरान रह जाएंगे आप

क्या आप भी जंगल में घूमने के लिए जाते हैं तो ऐसे में आपको ये वीडियो देखने की जरुरत है. इस वीडियो को देखने के बाद आप जंगल में जाने से पहले कई बार सोचेंगे.

Updated on: 05 Sep 2023, 03:47 PM

highlights

  • भालू ने हमला कर दिया
  • बोट को तेज करना पड़ता है
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल है

नई दिल्ली:

जंगल की दुनिया एक खतरनाक सपने की तरह है. जब हम जंगल में घूमने जाते हैं तो यह डर बना रहता है कि पता नहीं कब जंगल के जंगली जानवर हमला कर दें. कई बार ऐसा होता है कि जंगल में सामना जानवरों से हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद आप जंगल में जाने से पहले कई बार सोचेंगे. कैसे जंगल के अंदर एक भालू लोगों पर हमला करने के लिए लाल हो जाता है. जिसका वीडियो रिकॉर्ड हो गया है. जो अब वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- पानी पर उड़ता दिखा शख्स! सामने आई हैरान करने वाली हकीकत...

कुछ ही सेकेंड में हमला करने वाला होता है
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि नदी में नाव पर कुछ पर्यटक हैं, जो नदी से जंगल किनार का सैर कर रहे हैं. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि एक महिला वीडियो बना रही है, तभी वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक भालू नजर आ रहा है. इंसानों को देखते ही भालू आक्रामक हो जाते हैं. वह बहुत तेज दौड़ने लगता है. उसके पीछे एक और भालू है. एक पल को ऐसा लगता है कि भालू पर्यटक पर हमला कर देगा. हालांकि इसके बाद का वीडियो सामने नहीं है तो ऐसे में कुछ भी कहना सही नहीं होगा.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ЧП САХАЛИН (@chp_sakhalin)

 

महिला ने ठीक नहीं किया?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि जिस महिला पर वह चिल्ला रही थी उस पर सभी ने हमला क्यों किया? क्या आप जानते हैं कि भालू एक जानवर है? वह उन्हें पकड़कर खा सकता था. लेकिन किसी वजह से आप सिर्फ एक महिला की चीख की बात कर रहे हैं. आप कैसा व्यवहार करेंगे? क्या आप चुप बैठेंगे? घबराहट की स्थिति, उसकी माँ आपका पीछा कर रही है, एक विशाल भालू, और स्पष्ट रूप से बात करने का कोई रास्ता नहीं है. लेकिन हर किसी को भालू के लिए बहुत खेद है. लोग पूरी तरह भूल गये. एक यूजर ने लिखा कि लोग गंभीरता से नहीं जानते कि किसी बड़े शिकारी से मिलते समय, बचने के लिए तेज़ आवाज़ और बड़ी वस्तुओं के साथ बड़ा और डरावना दिखने की कोशिश करनी चाहिए? उसने सब कुछ ठीक किया.