logo-image

Punjab Mahashivratri Bumper Lottery Results: इस टिकट नंबर ने जीता 2.5 करोड़ रुपये का पहला इनाम, देखें विजेताओं की पूरी लिस्ट

Punjab Mahashivratri Bumper Lottery 2023 results : हर व्यक्ति का सपना होता है कि वह रातोंरात करोड़पति बन जाए. इसके लिए दो रास्ते हैं- पहला कड़ी मेहनत और दूसरा किस्मत का तेज व्यक्ति.

Updated on: 19 Feb 2023, 08:22 AM

:

Punjab Mahashivratri Bumper Lottery 2023 results : हर व्यक्ति का सपना होता है कि वह रातोंरात करोड़पति बन जाए. इसके लिए दो रास्ते हैं- पहला कड़ी मेहनत और दूसरा किस्मत का तेज व्यक्ति. अगर आपको अपने भाग्य पर भरोसा है और जल्दी से अमीर आदमी बनना चाहते हैं तो पंजाब बंपर लॉटरी में जरूर निवेश करें. ऐसे तो ये एक जोखिमभरा खेल है, लेकिन पलभर में करोड़पति बनने के लिए थोड़ा तो रिस्क लेना ही पड़ेगा. इस रिक्स भरे खेल के लिए न्यूज नेशन टीवी डॉट कॉम आपको प्रोत्साहित नहीं करता है. आइये जानते हैं कि पंजाब महाशिवरात्रि बंपर लॉटरी (Punjab Mahashivratri Bumper Lottery) में कौन बना करोड़पति...

आपको बता दें कि पंजाब स्टेट डियर महाशिवरात्रि बंपर लॉटरी 2023 (Punjab Mahashivratri Bumper Lottery 2023 results) का लकी ड्रॉ शनिवार को निकाला गया था. महाशिवरात्रि बम्पर लॉटरी योजना में लगभग 6 लाख लोगों ने टिकट खरीदा था, जिनका नंबर 400000 से 999999 तक है. लकी ड्रॉ में टिकट नंबर 721248 ने प्रथम पुरस्कार जीता है. प्रथम पुरस्कार के विजेता को 2.5 करोड़ रुपये की राशि मिलेगी. 

आप पंजाब लॉटरी की आधिकारिक वेबसाइट punjabstatelotteries.gov.in जाकर महाशिवरात्रि बंपर लॉटरी के रिजल्ट को चेक कर सकते हैं. गांधी ब्रदर्स लॉटरी पंजाब स्टेट लॉटरी बेचने के लिए अधिकृत है. आपको बता दें कि देश का कोई भी व्यक्ति पंजाब बंपर लॉटरी के लिए टिकट खरीद सकता है. इसके बाद आपको गांधी ब्रदर्स की ओर से स्पीड पोस्ट या कूरियर के माध्यम से अपना लॉटरी टिकट प्राप्त कर सकते हैं. (Punjab Mahashivratri Bumper Lottery 2023 results)

यह भी पढ़ें : Israel Attack Damascus: इजरायल ने सीरिया के दमिश्क शहर में की एयर स्ट्राइक, 15 की मौत

जानें महाशिवरात्रि बंपर लॉटरी में विजेताओं को कितनी मिलती है राशि (Mahashivratri Bumper Lottery prize structure)

पहला इनाम : 2.50 करोड़ रुपये 
दूसरा इनाम : 10 लाख रुपये
तीसरा इनाम : 5 लाख रुपये
चौथा इनाम : 9000 रुपये
पांचवां इनाम : 6000 रुपये
छठा इनाम : 2500 रुपये