logo-image

Flight Ticket Offer: सिर्फ 2093 रुपये में उठाएं हवाई सफर का आनंद, इंडिगो ने पेश किया शानदार ऑफर

ndigo Flight Ticket Offers: देश के हर व्यक्ति का सपना होता है कि वह हवाई जहाज की सवारी करे. लेकिन देश का बड़ा तबका सिर्फ इसलिए हवाई सफर से डरता है क्योंकि हवाई सफर काफी महंगा पड़ता है. जिसे अफोर्ड करना हर नागरिक के बसकी बात नहीं है.

Updated on: 23 Feb 2023, 08:59 PM

highlights

  • घरेलू उड़ान के लिए इंडिगो ने दिया यात्रियों को खास ऑफर 
  • ऑफर 13 मार्च 2023 और 13 अक्टूबर 2023 के लिए यात्रा करने वालों को मिलेगा 
  • इस ऑफर पर यात्रा के लिए 25 फरवरी तक कराएं बुकिंग 

नई दिल्ली :

Indigo Flight Ticket Offers: देश के हर व्यक्ति का सपना होता है कि वह हवाई जहाज की सवारी करे. लेकिन देश का बड़ा तबका सिर्फ इसलिए हवाई सफर से डरता है क्योंकि हवाई सफर काफी महंगा पड़ता है. जिसे अफोर्ड करना हर नागरिक के बसकी बात नहीं है. लेकिन एयरलाइंस इंडिगो ने डोमेस्टिक फ्लाइट्स पर शानदार ऑफर पेश किया है. जिससे देश के हर नागरिक का सपना पूरा हो सकता है. क्योंकि घरेलू उड़ान की कीमत सिर्फ 2093 रुपए निर्धारित की गई है. यदि आप भी बुकिंग कराना चाहते हैं तो 25 फरवरी तक करा सकते हैं.

ट्विटर हैंडल से जानकारी की शेयर 
आपको बता दें कि एयरलाइंस ने स्वयं अपने ट्विटर हैंडल से ऑफर की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. जिसमें साफ कहा गया है कि 2093 रुपए  से घरेलू उड़ानों की शुरुआत है. इसके बाद सभी उड़ानों के रेट अलग-अलग हैं. आपको बता दें कि इंडिगों के पास कुल 300 एयक्रॉफ्ट हैं. जिनसे एयरलाइंस रोजाना 1800 उड़ान ऑपरेट करती है. जानकारी के मुताबिक जिनमें लगभग 78 उड़ाने घरेलू होती हैं. जबकि 26 इंटरनेशनल फ्लाइट्स संचालित हैं..

लिमिटेड फ्लाइट पर है ऑफर
इंडिगों के मुताबिक (IndiGo) के मुताबिक 2093 वाला ऑफर सीमित फ्लाइट्स पर उपलब्ध है. इस अमाउंट में सरकारी टैक्स शामिल नहीं किया गया है. यानि इंडिगो ने केवल टिकट पर ही छूट प्रोवाइड कराई है. इंडिगो के मुताबिक, ऑफर कई सेक्टरों में केवल नॉन स्टॉप डोमेस्टिक फ्लाइट्स के लिए ही वैलिड है. इसलिए पूरी जानकारी करने के बाद ही टिकट बुक कराएं. अन्यथा मुश्किल आ सकती है..

यह भी पढ़ें : Gaon Ki Beti Yojana: ये बेटियां बनेंगी आत्मनिर्भर, खाते में हर माह क्रेडिट होंगे 500 रुपए

ये है बुकिंग का तरीका 
अगर आप इंडिगो एयरलाइन के इस शानदार ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर  13 मार्च 2023 और 13 अक्टूबर 2023 के लिए यात्रा की बुकिंग कर सकते हैं. यात्री इंडिगो की वेबसाइट पर जाकर मांगी गई जानकारी भरने के बाद, पैमेंट जमा कराकर अपनी सीट बुकिंग करा सकेंगे. वहीं आपको बता दें कि ये ऑफर किसी को ट्रांसफर नहीं किया जा  सकता है. इसलिए जिस नाम से टिकट बुक है उसे ही यात्रा करना होगा. ऑफर में मुंबई, ईटानगर, कोलकाता आदि शहर शामिल किये गये हैं.