logo-image
लोकसभा चुनाव

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया पर सोना खरीदना हुआ सस्ता, कई ज्वैलर्स दे रहे 25% तक डिस्काउंट

Akshaya Tritiya 2024: अगर आप सोना खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये समय सबसे मुफीद है. क्योंकि अक्षय तृतीय के चलते कई ज्वैलर्स ने बंपर डिस्काउंट ऑफर किया है.

Updated on: 06 May 2024, 04:08 PM

highlights

  • 10 मई को मनाया जाएगा अक्षय तृतीया त्योहार
  • 2 से 12 मई तक के लिए वैलिड है ज्वैलर्स के ऑफर्स
  • गिफ्ट वाउचर के साथ मिल रहे अन्य डिस्काउंट्स

नई दिल्ली :

Akshaya Tritiya 2024:  अगर आप सोना खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये समय सबसे मुफीद है. क्योंकि अक्षय तृतीय के चलते कई ज्वैलर्स ने बंपर डिस्काउंट ऑफर किया है. जिसके चलते आपको गिफ्ट वाउचर के साथ कई अन्य प्रकार के ऑफर मिल रहे हैं. कई प्रशिद्ध ज्वैलर्स तो मेकिंग चार्ज पर 25 प्रतिशत तक छूट दे रहे हैं. आपको बता दें कि ये ऑफर सिर्फ 12 मई तक ही वैलिड है. इसलिए समय रहते ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है. आपको बता दें कि अक्षय तृतीया की हिन्दू धर्म में काफी मान्यता है. इस दिन सोना खरीदना शुभ माना जाता है. 

यह भी पढ़ें : Bank Holiday : 7 से 12 मई तक लगातार 5 दिन रहेंगी बैंक छुट्टियां, जानें किन राज्यों में होगा असर

Mellora के अक्षय तृतीया पर डिस्काउंट 
आपको बता दें कि इस बार अक्षय तृतीया 10 मई को मनाया जा रहा है. जिसके चलते फैशनेबल ज्वैलरी बनाने वाले प्रशिद्ध ब्रांड Mellora  ने ग्राहकों को ऑफर दिया है. जिसमें डायमंड और जेमस्टोन ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 25 प्रतिशत की छूट दी जा रही है.  जानकारी के मुताबिक इस छुट का लाभ आप सिर्फ 10 मई यानि अक्षय तृतीया वाले दिन ही उठा सकते हैं. 

Tanishq ने भी निकाला ऑफर 
टाटा समूह का देश में सबसे ज्यादा प्रशिद्ध ब्रांड तनिष्क भी ग्राहकों को काफी शानदार ऑफर दे रहा है.  कंपनी गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 20 प्रतिशत तक की छूट ग्राहकों को दे रहा है. यह ऑफर 2 से 12 मई तक के लिए वैलिड है. इस ऑफर का लाभ लोग जमकर उठा भी रहे हैं. यदि आप भी सोना खरीदना चाहते हैं तो समय रहते ऑफर का लाभ ले सकते हैं. इसके अलावा Malabar Gold की बात करें तो इसने भी बंपर डिस्काउंट ग्राहकों को दिया है. यह ब्रांड गोल्ड ज्वैलरी के मेकिंग चार्ज पर 25 फीसदी तक छूट ऑफर कर रहा है. साथ ही आपको बता दें कि यहां यह ऑफर 12 मई तक के लिए वैलिड है.. 

Joyalukkas भी दे रहा छूट
अक्षय तृतीया के मौके पर ज्वैलरी ब्रांड Joyalukkas ने स्पेशल डिस्काउंट ऑफर निकाला है. जिसमें 50,000 से अधिक की गोल्ड शॉपिंग पर ग्राहकों को 1,000 रुपये का गिफ्ट वाउचर मिल रहा है. इस ऑफर की अवधि की बात करें तो ग्राहक 13 मई तक इसका लाभ ले सकते हैं.  इसके अलावा 50,000 रुपये से अधिक के डायमंड ज्वैलरी की खरीद पर आपको 2,000 रुपये का गिफ्ट वाउचर दिया जा रहा है. इस ऑफर की वैलेडिटी भी 12 मई निर्धारित की गई है.