logo-image

PM मोदी के बयान पर ममता बनर्जी का पलटवार- वह बिना किसी सबूत के बोल रहे हैं

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वह बिना किसी सबूत के बोल रहे हैं. वह चाहते हैं कि आम लोग परेशान होते रहे. आप भ्रष्टाचार के मुद्दे नहीं उठा सकते. क्योंकि आप पीएम केयर्स फंड, राफेल डील और नोटबंदी जैसे मुद्दों से घिरे हुए हैं

Updated on: 12 Aug 2023, 05:44 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तृणमूल कांग्रेस के खूनी खेल वाले बयान पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पलटवार किया है. ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वह (पीएम मोदी) बिना किसी सबूत के बोल रहे हैं. वह चाहते हैं कि आम लोग परेशान होते रहे. आप भ्रष्टाचार के मुद्दे नहीं उठा सकते. क्योंकि आप पीएम केयर्स फंड, राफेल डील और नोटबंदी जैसे मुद्दों से घिरे हुए हैं. आप लोगों को कभी-कभी मूर्ख बना सकते हैं, लेकिन हर समय नहीं. आप अपने ही लोगों के खिलाफ कभी कोई कार्रवाई नहीं करते जो महिलाओं के खिलाफ अत्याचार, पहलवानों पर अत्याचार और मणिपुर में अत्याचार के मामलों में शामिल हैं. 

पीएम मोदी ने दिया था यह बयान
दरअसल, पीएम मोदी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पश्चिम बंगाल के हावड़ा में बीजेपी के पंचायती राज परिषद कार्यक्रम को संबोधित करते तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा था. पीएम मोदी ने कहा था कि राज्य में हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में टीएमसी ने कैसा खूनी खेला ये देश ने देखा है. चुनाव में इनका तरीका है कि इलेक्शन की तैयारी करने का मौका मत दो. फिर कोई भी विरोधी दल का या बीजेपी का पर्चा नहीं भरें. इसको लेकर जो कुछ भी ये कर सकते हैं, वो करते हैं. किसी ने पर्चा भर भी दिया तो फिर उसके चुनाव लड़ने में अड़ंगा डालते हैं. पीएम मोदी ने टीएमसी पर तंज कसते हुए कहा कि इस पार्टी की कोशिश रहती है कि चुनाव के दौरान कोई दूसरी पार्टी मैदान में उतर ना सके. टीएमसी कोशिश करती है कि प्रत्याशी को प्रचार नहीं करना पड़े. दूसरे दल के उम्मीदवार उस क्षेत्र में नामांकन ना भरें. बस यह चाहते हैं कि यह बिना मेहनत और प्रचार किए चुनाव जीत जाएं. 

ममता की पार्टी पर पीएम का जुबानी हमला

बता दें कि पीएम मोदी क्षेत्रीय पंचायती राज परिषद कार्यक्रम को ऑनलाइन संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी पर जुबानी हमला किया. पीएम मोदी के संबोधन के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी मौजूद थे.