logo-image
लोकसभा चुनाव

अखिलेश यादव की वजह से हारे आजमगढ़ लोक सभा उप चुनाव हारे: ओपी राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और अखिलेश यादव के बीच तल्ख जुबानी और ज्यादा बढ़ती जा रही है. दोनों नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं. ओमप्रकाश राजभर ने पहले अखिलेश यादव पर एसी रूम से बाहर...

Updated on: 09 Jul 2022, 09:33 AM

highlights

  • ओपी राजभर ने फिर साधा अखिलेश यादव पर निशाना
  • आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव अखिलेश की वजह से हारे
  • जनता से जुड़ने के लिए जमीन पर उतरना ही पड़ेगा

लखनऊ:

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और अखिलेश यादव के बीच तल्ख जुबानी और ज्यादा बढ़ती जा रही है. दोनों नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं. ओमप्रकाश राजभर ने पहले अखिलेश यादव पर एसी रूम से बाहर न निकलने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह सिर्फ ट्विटर और फेसबुक पर राजनीति करते हैं, उन्हें बाहर निकलना चाहिए. इसके बाद अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें किसी की सलाह की जरूरत नहीं है. लेकिन बात यही नहीं रुकी, अब ओम प्रकाश राजभर ने फिर से पलटवार किया है. 

एनडीए के डिनर में शामिल हुए ओम प्रकाश राजभर

ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर से अखिलेश यादव से आहत हैं. यशवंत सिन्हा जब लखनऊ आए तो विधायकों की बैठक में अखिलेश यादव ने ओमप्रकाश राजभर और उनके विधायकों को नहीं बुलाया और जब बीजेपी की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू लखनऊ आई तो ओमप्रकाश राजभर सरकार द्वारा दिए गए डिनर में शिवपाल यादव के साथ पहुंच गए. डिनर के बाद उन्होंने अखिलेश यादव पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव प्रचार करने नहीं गए, इसलिए आजमगढ़ लोकसभा उप चुनाव में गठबंधन की हार हुई. 

अखिलेश यादव को जमीन पर उतरने की जरूरत

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव को जमीन पर मेहनत करने की जरूरत है. जमीन पर जाकर ही जनता से जुड़ा जा सकता है, एसी रूम में बैठकर ट्वीट करने से नहीं. उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी थी. प्रचार के लिए पूरी फौज उतार दी थी, लेकिन अखिलेश यादव अपने घर से बाहर ही नहीं निकले. ऐसे में पार्टी कैसे जीतेगी. जबकि उनके नेता, कार्यकर्ता सभी पूरी तरह से मैदान में थे. यही वजह कि गठबंधन का प्रत्याशी जीत के नजदीक तक पहुंच सका. उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी ने पूरा जोर लगाया होता, तो धर्मेंद्र यादव की जीत होती.

ये भी पढ़ें: Twitter से रूठे Elon Musk, डील कर दी रद्द, लगेगी इतनी चपत; सर घूम जाएगा

सपा ने नहीं दिया था डिनर का न्यौता

बता दें कि एनडीए की तरफ से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मु के सम्मान में लखनऊ में डिनर का आयोजन किया गया. इस डिनर पार्टी में सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव भी पहुंचे तो ओम प्रकाश राजभर भी. जबकि समाजवादी पार्टी ने यशवंत सिन्हा के डिनर में इन दोनों को ही नहीं बुलाया.