logo-image

UP: दरोगा की लापरवाही से चली गोली महिला को लगी, अब इलाज के दौरान हुई मौत

UP: अलीगढ़ की एसएसपी कलानिधि नैथानी ने जानकारी देते हुए बताया कि ऊपरकोट नगर कोतवाली में 8 दिसंबर को दरोगा मनोज कुमार के पिस्टल से चली गोली से घायल हुए महिला की आज इलाज के दौरान मौत हो गई है

Updated on: 14 Dec 2023, 11:55 AM

New Delhi:

UP: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में 8 दिसंबर को दरोगा की लापरवाही के कारण उसके सरकारी पिस्टल से चली गोली वहां खड़ी एक महिला के सिर में जा घुसी थी. जिसके बाद महिला को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गोली से घायल हुई महिला ने आज यानी गुरुवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. यह घटना अलीगढ़ के ऊपरकोट नगर कोतवाली के मुंशियाने में घटी थी. यहां इशरत निगार (52) नाम की एक महिला अपने पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए कोतवाली पहुंची थी. इस दौरान वहां खड़ा दरोगा अपने सरकारी पिस्टल से छेड़छाड़ कर रहा था, तभी उसके हाथ से गोली चली और इशरत निगाकर के माथे में जा लगी थी. घटना के बाद महिला को घायल अवस्था में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था.

यह खबर भी पढ़ें- Security breach in Lok Sabha: लोकसभा की सुरक्षा में बड़ी चूक, सुरक्षा घेरा तोड़कर विजिटर गैलरी में कूदे 2 लोग, देखें VIDEO

दरोगा के खिलाफ 307 जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज

अलीगढ़ की एसएसपी कलानिधि नैथानी ने जानकारी देते हुए बताया कि ऊपरकोट नगर कोतवाली में 8 दिसंबर को दरोगा मनोज कुमार के पिस्टल से चली गोली से घायल हुए महिला की आज इलाज के दौरान मौत हो गई है. मृतका का पोस्टमार्टम कराया गया है. इसके साथ ही दरोगा के खिलाफ 307 जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके साथ ही दरोगा पर 20 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया है. पुलिस ने घटना के समय कोतवाली में तैनात मुंशी को भी न्यायिक हिरासत  में भेजा है. वहीं, महिला की मौत से परिजनों में दुख का माहौल है. 

यह खबर भी पढ़ें- Parliament Security Breach: संसद की सुरक्षा में सेंध, गहरी साजिश! अब तक 6 की गिरफ्तारी

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. सीसीटीवी वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे थाने में एक सिपाही दरोगा को पिस्टल थमाता है. दरोगा पिस्टल को चेक करता है और इसी दौरान पिस्टल से अचानक गोली चल जाती है और सामने बुर्का पहने खड़ी महिला के सिर में लग जाती है. इस घटना से पूरे थाने में हड़कंप मच जाता है.