logo-image

UP: मैनपुरी में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली में ट्रक ने मारी टक्कर, 4 की मौत, कई घायल

Mainpuri Road Accident: यूपी के मैनपुर में शनिवार सुबह एक ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी. जिसमें चार महिलाओं की मौत हो गई. जबकि दो दर्जन लोग घायल हो गए.

Updated on: 20 Apr 2024, 10:55 AM

highlights

  • मैंनपुरी में दर्दनाक सड़क हादसा
  • ट्रक ने मारी ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर
  • चार लोगों की मौत, दो दर्जन घायल

नई दिल्ली:

Mainpuri Road Accident: उत्तर प्रदेश के मैनपुर में शनिवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए. हादसा भोगांव थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे-34 पर द्वारिकापुरी कट के पास तब हुआ जब एक ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी. जिसमें चार महिलाओं की मौत हो गई जबकि 24 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि ट्रक ने सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही ट्रैक्टर-ट्रॉली में चीख पुकार मच गई. आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. उसके बाद पुलिस को हादसे की सूचना दी गई. पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है.

ये भी पढ़ें: Weather Update: जम्मू-कश्मीर में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, अब इन राज्यों में आंधी के साथ ओले गिरने की संभावना

नामकरण संस्कार से लौटते वक्त हुआ हादसा

बताया जा रहा ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार लोग नामकरण संस्कार में शामिल होकर लौट रहे थे. इसी दौरान सुबह करीब 4.30 बजे ट्रैक्टर-ट्रॉली को सड़क के किनारे खड़ा कर लिया. तभी एक ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही वहां चीख पुकार मच गई. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

जानकारी के मुताबिक, कन्नौज के थाना छिबरामऊ क्षेत्र गांव कुंवरपुर निवासी वीरेंद्र सिंह की बेटी की शादी बिछवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव बेलधारा में हुई है. उनकी बेटी ने 10 दिन पहले ही पुत्र को जन्म दिया था. शुक्रवार को उसका नामकरण संस्कार था. नाती के नामकरण संस्कार के लिए वीरेंद्र सिंह परिवारीजनों के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली से बेलधारा गए थे. शनिवार सुबह करीब साढ़े चार बजे सभी लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली से वापस घर लौट रहे थे. तभी भोगांव क्षेत्र में द्वारकापुर के पास ट्रैक्टर की लाइट खराब हो गई.

ये भी पढ़ें: Elon Musk India Visit: क्या टल गया एलन मस्क का भारत दौरा, जानें क्या वजह आ रही सामने

लाइट ठीक करने के लिए चालक ने ट्रैक्टर को सड़क किनारे खड़ा कर लिया. तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने ट्रॉली में टक्कर मार दी. जिससे ट्रॉली पलट गई. हादसे में ट्रॉली में बैठी फूलमती पत्नी अवधेश, रमाकांति पत्नी दफेदार, संजय देवी पत्नी राजेश की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 25 लोग घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां द्रोपदी देवी पत्नी विशुन दयाल ने भी दम तोड़ दिया.