logo-image
लोकसभा चुनाव

UP Murder: पत्नी का कत्ल कर तीन बच्चों ली जान, फिर खुद लगाई फांसी

UP Murder: यह मामला जौनपुर जिले के जयरामपुर गांव का है, सभी की मौत ने इलाके में सनसनी फैला दी है

Updated on: 05 Jul 2023, 11:53 PM

highlights

  • तीन मासूम बच्चों समेत पत्नी को मार डाला
  • सभी की मौत ने इलाके में सनसनी फैला दी है
  • पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

नई दिल्ली:

UP Murder: उत्तर प्रदेश से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां पर एक शख्स ने पहले पूरे परिवार का कत्ल किया, इसके बाद खुद भी जान दे दी. खुदखुशी से पहले इस शख्स ने अपने तीन मासूम बच्चों समेत पत्नी को मार डाला. जब सभी की जान ले ली तो खुद भी फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. चार लोगों की हत्या के बाद आत्महत्या का ये मामला जौनपुर का है. मौके पर पुलिस ने दरवाजा तोड़कर सभी शवों को बाहर निकाला. सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दरवाजा तोड़ने पर जब एक घर में पांच लोगों की लाश मिली तो उसे देखकर हर कोई दंग रह गया. एक ही परिवार के पांच लोगों को मौत के घाट उतार दिया. यह मामला जौनपुर जिले के जयरामपुर गांव का है. 

ये भी पढ़ेःं इस खास फीचर के लिए भी वसूलेगा पैसे Twitter, बिना ब्लू टिक वाले नहीं कर पाएंगे यूज

मौत ने इलाके में सनसनी फैला दी

एक परिवार के सभी की मौत ने इलाके में सनसनी फैला दी है. मौके पर पुलिस अधीक्षक जौनपुर अजय पाल शर्मा,  क्षेत्राधिकारी चौब सिंह, प्रभारी निरीक्षक सुधीर आर्य समेत कई थानों की फोर्स ने यहां पर पहुंच कर जांच पड़ताल करने में लग गई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मड़ियाहूं इटाए मार्ग पर जयरामपुर में कमरा बनवाकर परिवार उसमें रह रहा था.

बुधवार को सुबह जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो पास में रहने वाले चचेरे भाई ने पुलिस को बुलाया. जब पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो बेड पर चार लाशें दिखीं. वहीं नागेश ने फांसी लगा ली थी. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. यहां पर मौके पर फॉरेंसिक टीम साक्ष्य जुटाने में लगी है. अभी तक हत्या की वजह पता नहीं चल सका है.