logo-image

UP: पति की दिल के दौरे से मौत, शव देखते ही पत्नी ने 7वीं मंजिल से कूद कर दी जान

UP: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स की हार्ट अटैक से मौत हो गई. पति की मौत की खबर जब पत्नी को लगी तो वह यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी

Updated on: 27 Feb 2024, 12:39 PM

New Delhi:

UP: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स की हार्ट अटैक से मौत हो गई. पति की मौत की खबर जब पत्नी को लगी तो वह यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी और उसने घर की सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. यह घटना गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. यहां एक महिला ने वैशाली चौकी सेक्टर-3 एलकॉन अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई. कुछ देर बाद एक से निकलीं दो लाशों को देखकर चीख पुकार मच गई.

यह खबर भी पढ़ें- Rajya Sabha Election 2024: अखिलेश यादव और CM योगी ने वोट डाला, सपा विधायक मनोज पांडे ने सचेतक पद से दिया इस्तीफा

तीन माह पूर्व (30 नवंबर) को ही हुई थी शादी

जानकारी के अनुसार महिला की शादी तीन माह पूर्व (30 नवंबर) को ही हुई थी. दो दिन पूर्व यानी सोमवार को महिला अपने पति के साथ दिल्ली स्थित चिड़ियाघर घूमने गई थी. वहां अचानक पति को सीने में तेज दर्द कि शिकायत हुई, जिसकी सूचना उसने तुरंत परिजनों को दी. आनन-फानन में परिजन पति को लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. शाम को जब पति का शव घर पहुंचा तो पत्नी यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी. महिला को घायल अवस्था में तुरंत मैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया. लेकिन उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसको दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. यहां महिला ने इलाज के दौरान दम तौड़ दिया.

यह खबर भी पढ़ें- Petrol Diesel Prices: देश में पेट्रोल-डीजल के भाव फिर बदले, जानें अपने शहर में ईंधन का रेट

मृतका अंजली की उम्र लगभग 22 साल थी

बताया गया कि दिल्ली के करावल निवासी  मृतका अंजली की उम्र लगभग 22 साल थी. जबकि उसके पति गाजियाबाद के वैशाली के रहने वाले अभिषेक आहुवालिया की उम्र 25 साल थी. अभिषेक प्रोपर्टी का काम करता था.