logo-image

Greater Noida: आवासीय सोसायटी के दो फ्लैटों में लगी भीषण आग, फ्लैट्स में फंसे कई लोग

Greater Noida:  उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक आवासीय सोसायटी के दो फ्लैटों में आग लग गई.

Updated on: 07 Mar 2024, 11:29 AM

New Delhi:

Greater Noida:  उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक आवासीय सोसायटी के दो फ्लैटों में आग लग गई. बिल्डिंग से आग की लपटें और धुएं का गुबार उठता देख लोगों की चीखें निकल गई. आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम और फायर ब्रिगेड़ डिपार्टमेंट को दी गई. घटना की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड़ ने स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया. आग लगने का कारण अभी पता नहीं चला है, दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. आग पर काबू पा लिया गया है. किसी जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं है.

यह खबर भी पढ़ें- Jammu-Kashmir: आर्टिकल 370 हटने के बाद आज पहली बार कश्मीर में PM मोदी, देंगे करोड़ों की सौगात


जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन स्थित गौर सिटी 2 के 16th एवेन्यू में भीषण आग लग गई. बताया जा रहा है कि जिस फ्लैट में आग लगी थी, उससे फैलकर अन्य फ्लैट में भी लग गई. दो फ्लैट्स में लगी आग के कारण कई लोगों के बिल्डिंग में फंसे होने की सूचना मिली है. मौके पर फायर ब्रिगेड़ की दो गाड़ियां पहुंची और आग पर किसी तरह काबू पाया. आग लगने की वजह से पूरा टॉवर धुएं की चपेट में आ गया है. फिलहाल सोसायटी में अफरा-तफरी का माहौल है. दमकल की गाड़ियां मौके पर हैं. कई लोगों के फंसने की आशंका जताई जा रही है. इसके साथ आग एक फ्लैट्स से दूसरे फ्लैट्स में भी फैलने का डर है. आग लनगे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.

यह खबर भी पढ़ें- PM Modi In Kashmir: PM मोदी की रैली को लेकर पाकिस्तानी साजिश का खुलासा, कश्मीरियों को दे रहा धमकी

Greater Noida: आवासीय सोसायटी के दो फ्लैटों में लगी भीषण आग, फ्लैट्स में फंसे कई लोग यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...