logo-image

यूपी: एटा में बड़ा हादसा, नहर में कार गिरने से पांच लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि सुबह के पांच बजे कार नहर में पड़ी दिखाई दी. पुलिस ने आशंका जताई है कि ज्यादा रफ्तार की वजह से ये हादसा हुआ है.

Updated on: 24 Jul 2023, 09:51 AM

highlights

  • कार थोड़ी दूर चली थी कि खारजा नहर में जा गिरी
  • पुलिस ने 5 लोगों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

नई दिल्ली:

यूपी के एटा में बड़ी दुर्घटना सामने आई है. यहां पर एक स्विफ्ट कार के नहर में गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सभी लोग यहां के जनपद कासगंज थाना गंजडुंडवारा गांव अंडउआ निवासी थे. यहां पर रहने नीरज की पत्नी विनीत को सांस लेने में समस्या हो रही थी. ऐसे में पास के गांव से शिवम की कार को मंगाया गया. कार में विनीता और उसके पति नीरज के साथ चचिया ससुर तेजेंद्र और चचिया सास संतोष भी सवार थे. वे विनीता को एटा लेकर जा रहे थे. ड्राइवर गाड़ी चला रहा था। 

कार थोड़ी दूर चली थी कि खारजा नहर में जा गिरी. जब भाई ने बातचीत का प्रयास किया तो सभी के मोबाइल फोन बंद बता रहे थे. कुछ देर इंतजार के बाद परिजनों ने उनकी तलाश आरंभ कर दी. कहीं पता न चलने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. ऐसा का कहा जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से ​नहीं लिया. सुबह के पांच बजे कार नहर में पड़ी दिखाई दी. 

ये भी पढ़ें: Gyanvapi Masjid Survey: ज्ञानवापी परिसर में ASI ने शुरू किया सर्वे, शहर में बढ़ाई गई सुरक्षा

पता चला कि पांचों लोगों की मौत हो चुकी थी. सूचना मिलने पर थाना कोतवाली देहात पुलिस ने 5 लोगों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है ​कि आशंका है कि रफ्तार तेज होने की वजह से संतुलन बिगड़ा और कार नहर में जा गिरी. जिस स्थान पर हादसा हुआ, वहां पर एक मोड़ भी है. सुनसान जगह होने की वजह से हादसे के बारे में लोगों को बहुत देर में पता चल सका.