logo-image

उन्नाव गैंगरेप: बीजेपी के आरोपी विधायक सेंगर ने कहा- नाम आने से कोई इस्तीफा देता है क्या

उन्नाव गैंगरेप में बीजेपी के विधायक कुलदीप सेंगर का नाम आने से भले ही बीजेपी की फजीहत हो रही है, लेकिन सेंगर ने कहा है कि वो इस्तीफा नहीं देंगे।

Updated on: 09 Apr 2018, 09:15 PM

नई दिल्ली:

उन्नाव गैंगरेप में बीजेपी के विधायक कुलदीप सेंगर का नाम आने से भले ही बीजेपी की फजीहत हो रही है, लेकिन सेंगर ने कहा है कि वो इस्तीफा नहीं देंगे।

इस घटना को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है और इसमें कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिये हैं।

कुलदीप सिंह सेंगर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर अपना पक्ष रखा है। माना जा रहा है कि सीएम योगी ने उन्हें फटकार लगाई है।

गैंगरेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने के पिता की पुलिस हिरासत में मौत हो गई है। जिसके बाद ये मामला राजनीतिक रूप से भी गरमा रहा है।

हिरासत में मौत के बाद कार्रवाई करते हुए 6 पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही आरोपी विधायक के चार समर्थकों की भी गिरफ्तारी हुई है।

लेकिन कुलदीप सेंगर ने कहा है कि वो इस्तीफा नहीं देंगे। सेंगर ने कहा, 'नाम आने कोई इस्तीफा देता है क्या?'

इस घटना पर सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस घटना को लेकर पीएम मोदी के 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' अभियान की खिल्ली उड़ाते हुए ट्वीटर पर लिखा है कि बेटी बचाओ और ख़ुद मर जाओ।

राहुल गांधी ने आगे लिखा, 'एक युवती बीजेपी MLA पर बलात्कार का आरोप लगाती है| MLA को गिरफ्तार करने के बजाय पुलिस युवती के पिता को हिरासत में ले लेती है| उसके तुरंत बाद पुलिस कस्टडी में उनकी मृत्यु हो जाती है|'

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राज्य के कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि राज्य में एनकाउंटर वाली सरकार का डर खत्म हो गया है, यूपी की महिलाएं आतंकित हो रही हैं।

उन्होंने कहा, 'प्रदेश में कहीं कोचिंग की छात्रा की सरेआम गोली मारकर हत्या हो रही है, तो कहीं बीजेपी विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला सरकार से निराश होकर मुख्यमंत्री आवास पर आत्मदाह कर रही है। क्या यही है ‘एन्काउंटरवाली’ सरकार का ख़ौफ़ कि अपराधियों की जगह आज नारी आतंकित हो रही है।'

और पढ़ें: BJP की दलित विरोधी मानसिकता का विरोध जारी रहेगा: राहुल गांधी