logo-image

Umesh Pal Shootout: अतीक अहमद का नौकर और बहनोई गिरफ्तार, चोरी की रायफल से उमेश पाल की गई हत्या

Umesh Pal Shootout : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में चर्चित उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में रविवार को यूपी पुलिस (UP Police) को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने पूर्वांचल के बाहुबली डॉन अतीक अहमद के नौकर और बहनोई का गिरफ्तार कर लिया है. नौकर ने उमेश पाल शूटआउट (Umesh Pal Shootout) से संबंधित कई खुलासे किए हैं.

Updated on: 02 Apr 2023, 06:11 PM

प्रयागराज:

Umesh Pal Shootout : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में चर्चित उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में रविवार को यूपी पुलिस (UP Police) को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने पूर्वांचल के बाहुबली डॉन अतीक अहमद के नौकर और बहनोई का गिरफ्तार कर लिया है. नौकर ने उमेश पाल शूटआउट (Umesh Pal Shootout) से संबंधित कई खुलासे किए हैं. प्रयागराज पुलिस ने दावा किया है कि उमेश की हत्या में चोरी की रायफल का इस्तेमाल किया गया था. (Umesh Pal Shootout)

उमेश पाल मर्डर केस में अतीक अहमद और उनके परिवार पर कानून शिकंजा कसता जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने अतीक के नौकर शाहरुख और बहनोई का गिरफ्तार किया है. कौशांबी के पिपरी के रहने वाले शाहरुख कई सालों से अतीक अहमद के नौकर हैं और उसे गैंग के सदस्यों के बारे में पूरी जानकारी है. पुलिस को उसके पास एक तमंचा मिला है. (Umesh Pal Shootout)

नौकर शाहरुख ने पुलिस पूछताछ में बताया कि 24 फरवरी को वारदात के दिन उसने ही असद के कहने पर उनकी कार में रायफल रखी थी. इसके बाद असद समेत अन्य आरोपी अलग-अलग गाड़ियों से उमेश पाल की हत्या करने के लिए गए थे. पुलिस जांच में पता चला है कि अतीक की बेगम शाइस्ता परवीन ने शाहरुख को 50 हजार रुपये दिए थे. इसके बाद उसने ये रुपये शूटर अरमान के भाई के बाद पहुंचाया था. उमेश पाल शूटआउट के बाद सभी शूटरों के भागने के बाद शाहरुख भी फरार हो गया था. (Umesh Pal Shootout)

यह भी पढ़ें : Assam : CM अरविंद केजरीवाल ने हिमंत बाबू को बुलाया दिल्ली, दिखाऊंगा स्कूल-अस्पताल...

आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड को लेकर योगी सरकार काफी सख्त है. इस केस जुड़े सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. साथ ही अतीक अहमद के शूटरों और उनके परिवार के मकानों और घरों पर योगी सरकार का बुलडोजर चल रहा है. (Umesh Pal Shootout)