logo-image

Umesh Pal Case : आतंकी कनेक्शन को लेकर अतीक-अशरफ ने उगले राज, बताए दशहतगर्दों के नाम

Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल मर्डर केस में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ से यूपी एसटीएफ की टीम पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान अतीक और अशरफ ने आतंकवादी कनेक्शन को लेकर कई खुलासा किया है.

Updated on: 15 Apr 2023, 04:10 PM

प्रयागराज:

Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल मर्डर केस में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ से यूपी एसटीएफ की टीम पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान अतीक और अशरफ ने आतंकवादी कनेक्शन को लेकर कई खुलासा किया है. अतीक ने आतंकियों से हथियार लेने की बात कबूली और उन दशहतगर्दों के नाम भी बताए हैं. आपको बता दें कि इस मामले में दोनों भाई चार दिनों की पुलिस रिमांड में हैं. (Umesh Pal Murder Case)

पूर्वांचल के बाहुबली माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ पर उमेश पाल की हत्या (Umesh Pal Murder Case) का साजिश रचने का आरोप है. इसी वजह से प्रयागराज पुलिस ने अतीक को गुजरात की साबरमती जेल से और अशरफ को बरेली जेल से नैनी जेल लाया है. इसके बाद कोर्ट ने दोनों को पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है. अब यूपी एसटीएस की टीम दोनों आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ कर रही है. इस दौरान दोनों भाइयों ने कई राज उगले हैं. (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : Khatu Shyam को रेलवे से जोड़ने की तैयारी, रेल मंत्री ने की ये घोषणा

सूत्रों का कहना है कि अतीक अहमद और अशरफ अहमद ने पूछताछ में यूपी एटीएस को बताया कि कश्मीर में आतंकवाद फैलाने वाले दहशतगर्द से हथियार लिए थे. इस दौरान दोनों भाइयों ने उन आतंकियों का नाम भी बताया, जो उनको हथियार सप्लाई करते थे. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक और उसके गुर्गों ने 24 फरवरी को दिनदहाड़े राजू पाल के गवाह उमेश पाल की हत्या (Umesh Pal Murder Case) कर दी थी. इस दौरान उमेश पाल की सुरक्षा में तैनात दो पुलिसकर्मी भी मारे गए थे. इस केस में यूपी पुलिस ने अब तक अतीक के बेटे असद समेत लोगों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. (Umesh Pal Murder Case)