logo-image
लोकसभा चुनाव

उत्कल एक्सप्रेस में बम की खबर निकली अफवाह, फोन करने वाला शख्स गिरफ्तार

उत्तराखंड के हरिद्वार से ओडिशा के पुरी जाने वाली उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन में बम की सूचना मिली है. जिसके बाद ट्रेन के अंदर हड़कंप मच गया है.

Updated on: 23 Sep 2019, 12:36 PM

सहारनपुर:

उत्तराखंड के हरिद्वार से ओडिशा के पुरी जाने वाली उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन में बम होने की खबर अफवाह निकली है. घंटों की गहन तलाशी के बाद ट्रेन के अंदर से कोई भी कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है. जिसके बाद ट्रेन को रवाना किया गया है. साथ ही अफवाह उड़ाने वाले झांसी निवासी जैकब नाम के शख्श को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ेंः नोएडा में संयुक्त सचिव के बेटे को बदमाशों ने किया अगवा, मारपीट कर लूटा सामान

बता दें कि हरिद्वार-पुरी उत्कल एक्सप्रेस के सुबह करीब 8:15 टपरी स्टेशन पर पहुंचने से पहले ही फोन पर ट्रेन में बम होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद रेलवे प्रशासन में अफरा-तफरी मच गई थी. ट्रेन को टपरी स्टेशन पर ही रोक दिया गया. जीआरपी के थाना प्रभारी समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. डॉग स्क्वायड और बम स्क्वायड की टीमों को भी बुलाया गया है. ट्रेन के अंदर सघन चेकिंग की गई.

यह भी पढ़ेंः हमीरपुर उपचुनाव के लिए मतदान शुरू, 4 दिग्गजों में कांटे की टक्कर

वहीं उत्कल एक्सप्रेस में बम की सूचना के बाद सहारनपुर-मेरठ-दिल्ली रेल मार्ग प्रभावित हुआ. पीछे आ रहीं शताब्दी एक्सप्रेस और सहारनपुर दिल्ली पैसेंजर को रास्ते में ही रोक दिया गया था. इसके अलावा भी कई और ट्रेनें पीछे के स्टेशनों पर खड़ी रहीं.