logo-image

दिल्ली का ये महिला गैंग, हरीद्वार तक मेलो और शोभायात्रा में करता है लूट

थाना सेक्टर 24 पुलिस ने भीड़ भाड़ और मेले व शोभा यात्रा में शामिल होकर महिलाओं की चैन और मंगलसूत्र लूटने वाले महिला गैंग की तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है. ये महिलाएं भीड़ भाड़ में शामिल होकर लूट की वारदातो को अंजाम देती है.

Updated on: 16 Jul 2022, 08:06 PM

highlights

  • नोएडा पुलिस ने गैंग की तीन महिलाओं को किया गिरफ्तार 
  • ये महिलाएं भीड़ भाड़ में शामिल होकर लूट की वारदातो को अंजाम देती है

नई दिल्ली :

 थाना सेक्टर 24 पुलिस ने भीड़ भाड़ और मेले व शोभा यात्रा में शामिल होकर महिलाओं की चैन और मंगलसूत्र लूटने वाले महिला गैंग की तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है. ये महिलाएं भीड़ भाड़ में शामिल होकर लूट की वारदातो को अंजाम देती है. ACP रजनीश वर्मा ने बताया की गिरफ्तार की गई तीनों महिला दिल्ली में रहती हैं और नोएडा में भगवान जग्गाननाथ यात्रा में शामिल होकर इन तीनो ने 2 महिलाओ के मंगलसूत्र उनके गले से साफ कर दिए थे. पकड़ी गई सारिका, पायल और प्रतिमा ने पूछताछ में बताया की इनके साथ अन्य महिला भी इसी तरह से लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देती है. भीड़भाड़ वाले इलाको को टारगेट करके ये महिला बच्चो को गोद में लेकर चेन लूट की वारदातो को अंजाम देती हैं. 

यह भी पढ़ें : अब किराए के मकान में रहने वालों की आई मौज, 10,000 किराये तक मिलेगी ये छूट

पकड़ी गई तीनो महिलाओ से 2 मंगलसूत्र बरामद हुए है जिनकी कीमत लगभग 50 हजार के आसपास है. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है ये तीन महिलाएं और इनकी अन्य साथी ज्यादा भीड़-भाड़ वाले कार्यक्रम में शामिल होकर लोगो के गले में पहनी हुई सोने की चेन मंगलशुत्र तक गैलब्स साफ कर देती हैं. ये महिलाएं इस बात की फिराक की में रहती है की अगर कही कोई शोभा यात्रा या मंदिर में भीड़ भाड़ का आयोजन या फिर किसी धार्मिक स्थल पर कोई बड़ा आयोजन हो ऐसे आयोजनों में शामिल होने के लिए ये महिलाएं 100 से 200 किलोमीटर तक की दूरी तय कर के भी पहुंच जाती है.

अब पुलिस इनके द्वारा अब तक किए गए अपराध की कुंडली खंगाल रही है. साथ ही गैंग के अन्य सदस्यों को की तलाश में पुलिस ने कई टीमें लगाई हैं. पुलिस का कहना है की बहुत जल्द इस गैंग में शामिल अन्य लोगों को भी पकड़ लिया जाएगा. फिलहाल इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.