logo-image

भोजपुरी स्टार हैं नचनिया...धर्मेंद्र यादव के सपोर्ट में उतरे निरहुआ के बड़े भाई, लगातार कर रहे हैं हमला

आज़मगढ़ सांसद निरहुआ के बड़े भाई विजय लाल यादव अपने ही भाई पर हमलावर हैं. वह सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के समर्थन में रैली कर रहे हैं.

Updated on: 09 Apr 2024, 06:48 PM

नई दिल्ली:

आजमगढ़ लोकसभा सीट पर चुनावी मुकाबला धीरे-धीरे दिलचस्प होता जा रहा है. इस सीट पर बीजेपी से मौजूदा सांसद दिनेश लाल यादव और सपा से धर्मेंद्र यादव मैदान में हैं. जातीय समीकरण के हिसाब से देखा जाए तो दोनों यादव समुदाय से हैं. इस चुनाव में एक नया मोड़ देखने को मिल रहा है, दिनेश लाल यादव निरहुआ के खिलाफ उनके बड़े भाई विजयलाल यादव उतर आये हैं. वे निरहुआ को जमकर घेर रहे हैं. विजयलाल यादव सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के समर्थन में चुनावी सभा कर रहे हैं. वह मंच से भी निरहुआ पर निशाना साध रहे हैं.

निरहुआ पर साधा निशाना

विजयलाल यादव आज़मगढ़ में घूम-घूम कर जनसभाओं में सपा के लिए गाने गाते नजर आते हैं. साथ ही सपा का झंडा भी लहरा रहे हैं. उनकी सभाओं में भीड़ देखने को मिल रही है. हालांकि इस दौरान उन्होंने निरहुआ पर निशाना साधते हुए भोजपुरी स्टार्स को नाचने वाला बताया है. आपको बता दें कि विजय लाल यादव बिरहा के बड़े गायक हैं और लोग उनकी गायकी को काफी पसंद करते हैं.

2022 में जबरदस्त हुआ था मुकाबला

आपको बता दें कि आज़मगढ़ की चुनावी लड़ाई काफी दिलचस्प हो गई है. अब देखना होगा कि इस लोकसभा चुनाव में आज़मगढ़ की जनता किसे जीत का सहरा पहना रही है. इससे पहले इस सीट पर 2022 में धर्मेंद्र यादव और दिनेश लाल यादव के बीच मुकाबला हुआ था, जिसमें बीजेपी के दिनेश लाल यादव ने जीत हासिल की थी.